इस एक्टर के मोटापे को लेकर उड़ाया था मजाक, कर दी थी सबकी बोलती बंद
इस एक्टर के मोटापे को लेकर उड़ाया था मजाक, कर दी थी सबकी बोलती बंद
Share:

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता फ़िरोज़ खान के बेटे फरदीन खान का आज जन्मदिन है. फरदीन ने आज अपने जीवन के 44 वर्ष पुरे कर लिए है. पिछले 8 साल से फरदीन फ़िल्मी पर्दे से दूर अपनी ही निजी जिंदगी में व्यस्त है. अब फरदीन काफी बदल भी चुके है. उन्होंने दो साल पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी. इन तस्वीरों को देखकर आप फरदीन को बिलकुल भी नहीं पहचान पाएंगे. फरदीन अब पहले के मुकाबले कई ज्यादा मोटे हो गए है.

जी हाँ... तस्वीरों में आप देख सकते है फरदीन का वजन अब कितना ज्यादा बढ़ गया है. और अपने बढ़े हुए वजन के कारण फरदीन की काफी चर्चा हुई थी. सोशल मीडिया पर कई यूज़र्स ने फरदीन का खूब मजाक भी उड़ाया था. फरदीन ने खुद का मजाक बनता देख सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जिसमे उन्होंने मजाक उड़ाने वालो को करारा जवाब दिया था.

फरदीन ने लिखा था कि- 'मैं अपने बढ़े हुए वजन से ना तो शर्मिंदा हूं न आहत ही हूं और न ही अंधा हूं. मैं बहुत खुश हूं और वास्तव में जीवन का सबसे खुशनुमा पल जी रहा हूं. मैं इसलिए भी खुश हूं क्योकि में सभी के मनोरंजन का एक विषय बन गया हूं.'

आपको बता दे फरदीन ने साल 2005 में एक्ट्रेस नताशा माधवानी से शादी की थी. नताशा मशहूर अभिनेत्री मुमताज़ की बेटी है. साल 2017 में फरदीन एक बेटे के पिता बने थे. आखिरी बार बड़े पर्दे पर फरदीन साल 2010 में फिल्म 'दूल्हा मिल गया' में नजर आए थे और इसके बाद से ही उन्होंने पर्दे से दूरी बना ली. इन दिनों फरदीन लाइमलाइट से दूर अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी है. वो सिर्फ अपनी फैमिली के साथ ही समय बिता रहे है.

बर्थडे स्पेशल : फ़िल्मी पर्दे से दूर है अब ये मशहूर अभिनेता, हो गई है ऐसी हालत

मरक्यूरी टीजर : खून से लथपथ खतरनाक लुक में नजर आए प्रभु देवा

तब्बू के पति ने छोड़ दी इंडस्ट्री, अब कर रहें है ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -