बर्थडे स्पेशल : फ़िल्मी पर्दे से दूर है अब ये मशहूर अभिनेता, हो गई है ऐसी हालत
बर्थडे स्पेशल : फ़िल्मी पर्दे से दूर है अब ये मशहूर अभिनेता, हो गई है ऐसी हालत
Share:

एक समय पर इस एक्टर की फिल्मे बड़े पर्दे पर धमाल मचाया करती थी लेकिन फिर अचानक से ही ये अभिनेता पर्दे से पूरी तरह से गायब हो गया. हम बात कर रहे है बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान की. आज फरदीन का 44वां जन्मदिन है. 8 मार्च 1974 को मुंबई में जन्मे फरदीन ने वैसे तो बॉलीवुड में कई फिल्मे की है लेकिन उन्हें यहाँ कुछ खास सफलता हासिल नहीं हो पाई थी. फरदीन हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता फ़िरोज़ खान के बेटे है. उन्होंने वर्ष 1998 में फिल्म 'प्रेम अगन' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. हालाँकि उनकी ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

फरदीन ने 'जंगल', 'लव के लिए साला कुछ भी करेगा', 'ओम जय जगदीश', 'प्यारे मोहन', 'नो एंट्री', 'हे बेबी', 'आल द बेस्ट' जैसी हिट फिल्मे की है. साल 2007 में आई फिल्म हे बेबी फरदीन के करियर की आखिरी हिट फिल्म साबित हुई थी. इसके बाद उन्होंने 'जय वीरू', 'लाइफ पार्टनर', 'डार्लिंग', 'एसिड फैक्ट्री', 'दूल्हा मिल गया' जैसी फिल्मे की थी लेकिन इनमे से कोई भी फिल्म बॉक्सऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई थी.

वही अगर उनकी मैरिड लाइफ की बात की जाए तो फरदीन ने साल 2005 में एक्ट्रेस नताशा माधवानी से शादी की थी. नताशा मशहूर अभिनेत्री मुमताज़ की बेटी है. आखिरी बार बड़े पर्दे पर फरदीन साल 2010 में फिल्म 'दूल्हा मिल गया' में नजर आए थे और इसके बाद से ही उन्होंने पर्दे से दूरी बना ली. इन दिनों फरदीन लाइमलाइट से दूर अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी है. वो सिर्फ अपनी फैमिली के साथ ही समय बिता रहे है.

मरक्यूरी टीजर : खून से लथपथ खतरनाक लुक में नजर आए प्रभु देवा

तब्बू के पति ने छोड़ दी इंडस्ट्री, अब कर रहें है ये काम

महिलाओं को प्राथमिकता देती बॉलीवुड फिल्में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -