फराह खान ने बड़े ही फ़िल्मी अंदाज़ में दी दीपवीर को शादी की शुभकामनाएं
फराह खान ने बड़े ही फ़िल्मी अंदाज़ में दी दीपवीर को शादी की शुभकामनाएं
Share:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस समय सोशल मीडिया सेंसेशन बने हुए हैं. 14 और 15 शादी को दोनों शादी करके एक-दूसरे के हो चुके हैं. दीपवीर ने इटली के लेक कोमो में शादी रचाई थी. शादी के बाद हर तरफ से दोनों को बधाइयां मिल रही हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरों को बहुत पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें फराह खान दीपिका और रणवीर की बहुत खास दोस्त है और शादी की तस्वीरें देखने के बाद फराह खान ने उन्हें बेहद यूनीक तरीके से विश किया.

आपको बता दें फराह ने ही दीपिका को बॉलीवुड में उनका पहला ब्रेक दिया था. अपनी पहली ही फिल्म के जरिए दीपिका बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हो गई थी. हाल ही में फराह ने दीपिका की पहली फिल्म के पॉपुलर डायलॉग से जोड़ते हुए उन्हें विश किया. फराह ने कहा- ''आखिर हमें एक चुटकी सिंदूर की कीमत पता चल ही गई.''

आपको बता दें फिल्म ओम शांति ओम का डायलॉग 'एक चुटकी सिंदूर की कीमत तुम क्या जानो रमेश बाबू' काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ था. दीपिका रणवीर की शादी की तस्वीरें देखने के इंतजार में भी फैंस ने कहा था कि उन्हें अब पता चली एक चुटकी सिन्दूर की कीमत क्या होती है. आज भी ये डायलॉग दर्शकों के जेहन में ताजा है और कई बार इसका इस्तेमाल भी किया जा चुका है.

रणवीर ने शादी में शेरवानी नहीं बल्कि पहनी थी लहंगे वाली ड्रेस, तस्वीरें आई सामने

दीपिका-रणवीर की शादी की सभी खूबसूरत तस्वीरें आई सामने, आप भी देखते रह जाएंगे

शादी से पहले दीपिका ने हटवाया एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर के नाम का टैटू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -