आखिर क्यों? फराह खान ने कपिल को कहा मैनरलेस
आखिर क्यों? फराह खान ने कपिल को कहा मैनरलेस
Share:

बॉलीवुड की डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान इन दिनों अपने ट्वीट को लेकर जमकर चर्चा में है. बता दे कि, फराह खान ने गुस्से में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने किसी को मैनरलेस कहा है. फराह ने पोस्ट में लिखा कि, "प्रिय मैनरलेस लोग, अगर आपको मुझे अपनी फिल्म के प्रीमियर/प्रीव्यू/पार्टी पर बुलाना है तो मुझे वॉट्सऐप पर 'जनता इनवाइट' न भेजें. आप मुझ पर अहसान नहीं कर रहे हैं, कम से कम आप एक पर्सनल कॉल तो कर ही सकते हैं. अगर आपके पास इतना भी समय नहीं है तो यह कैसे सोच लिया कि मैं आपके यहां आने के लिए तैयार बैठी हूं"

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, फराह खान ने यह ट्वीट कपिल शर्मा के लिए किया था. खबरों की माने तो जब इस बारे में फराह खान से बात की गई तो उन्होंने बताया, "यह सिर्फ कपिल के लिए नहीं था. उस दिन दो से तीन दूसरे इवेंट्स भी थे, मैंने उन सभी को इसमें शामिल किया है"

इसके अलावा कहा जा रहा है कि, कपिल ने हाल ही में अपनी फिल्म 'फिरंगी' की स्क्रीनिंग के लिए फराह खान को वॉट्सऐप मैसेज से इनवाइट किया था. जिसके चलते 30 नवंबर को कपिल ने अपनी फिल्म 'फिरंगी' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी और बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स को इनवाइट किया था.

ये भी पढ़े

एक दूजे के हुए आश्का और ब्रेंट ग्लोब

अब इसे किस्मत कहें या लगन, सलमान के साथ काम करने में हैं मगन

सबसे ज्यादा गैर-जिम्मेदार है आजकल का मीडिया

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -