फराह खान की पार्टी में अकेले पड़ीं प्रियंका चाहर, सामने आया VIDEO
फराह खान की पार्टी में अकेले पड़ीं प्रियंका चाहर, सामने आया VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर डायरेक्टर फराह खान के लिए ‘बिग बॉस 16’ बहुत स्पेशल रहा, क्योंकि उनके भाई साजिद खान (Sajid Khan) भी इस शो का हिस्सा रहे। साथ ही साजिद की मंडली (शिव, स्टेन, अब्दू, निमृत, सुंबुल) भी फराह के बहुत नजदीक हैं। ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के फिनाले के बाद फराह खान ने अपने घर पर एक बेहतरीन पार्टी रखी थी, जिसमें केवल प्रतियोगी ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड से जुड़े कई स्टार्स भी दिखाई दिए थे।

फराह खान की पार्टी से कई फोटोज और वीडियोज पहले से ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इस बीच फराह खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और वीडियो साझा की है, जिसमें उन्होंने दिखाया है कि उनकी पार्टी में कौन-कौन सम्मिलित हुआ था। फराह ने वीडियो का आरम्भ प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) से की, जो हाथ में ग्लास लिए अकेले खड़ी हुई थीं। उन्होंने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी।

तत्पश्चात, उन्होंने कैमरा गीता कपूर, अरबाज खान, राजकुमार राव की पत्नी पत्रलेखा, सानिया मिर्जा, निशांत भट्ट, केन, हुमा कुरैशी, अर्चना गौतम के भाई गुलशन, एमसी स्टेन, अर्चना गौतम, साजिद खान, मान्या सिंह, शालीन भनोट सहित सभी को दिखाया। इस के चलते स्टेज पर अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) एवं शिव ठाकरे (Shiv Thakare) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के गाने पर डांस करते हुए नजर आए।

शाहरुख की 'डंकी' फिल्म में काम करने को लेकर प्रियंका ने किया ये बड़ा खुलासा

मीडिया के सामने आई आदिल की गर्लफ्रेंड, राखी द्वारा लगाए गए आरोपों पर कही ये बात

एक्ट्रेस मानवी ने की सगाई, मंगेतर का नाम सुन लोग हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -