फराह ने बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा को दी गाली, फैंस हुए हैरान
फराह ने बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा को दी गाली, फैंस हुए हैरान
Share:

बॉलीवुड की सबसे सेक्सिएस्ट एक्ट्रेसेस में से एक मलाइका अरोड़ा अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती है और उन्हें एंटरटेन करने की पूरे प्रयासों में जुटी हुई दिखाई दे रही है। बीते दिनों होली के अवसर पर मलाइका ने अपनी हॉट फोटोज को अपने फैंस के साथ साझा किया है। अपनी इस तस्वीर में मलाइका डिजाइनर मंदिरा विर्क के कलरफुल आउटफिट में दिखाई दे रही है। फोटो में उनकी ड्रेस और साथ ही उनका मेकअप बहुत आकर्षक था और फैंस को पसंद भी आ रहा है।

मलाइका की इस फोटो को इंस्टाग्राम पर तकरीवन 3 लाख से भी अधिक लाइक्स हैं और फैंस भी जिसकी चर्चा कर रहे हैं। इस तस्वीर पर कई सारे कमेंट्स भी देखने को मिले हैं। डायरेक्टर और मलाइका की दोस्त फराह खान ने भी इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए उन्हें 'कमीनी' कहा'। मलाइका की इस हॉटनेस देखकर फराह ने उनकी इस फोटोज पर ऐसा कमेंट किया है।

मलाइका अरोड़ा की फोटो पर फराह खान का कमेंट: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मलाइका बॉलीवुड की सबसे फिटेस्ट अभिनेत्रियों में एक हैं जिन्होंने लोगों को अपनी फिट बॉडी से प्रेरित कर रही है। अपने फ्री टाइम में वो अपना ज्यादा से ज्यादा टाइम जिम में पसीना बहाकर बिताती दिखाई दी।

 

 

एक दिन में कोरोना से रिकॉर्ड 354 लोगों की मौत, सामने आए इतने केस

यूपी में कोरोना टीकाकरण के लिए सरकारी और प्राइवेट कर्मचारियों को मिलेगी छुट्टी

नंदीग्राम हारने वाली हैं ममता बनर्जी, प्रशांत किशोर का सर्वे हुआ वायरल !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -