कोरोना की चपेट में आई फराह खान, पोस्ट शेयर कर जताई हैरानी
कोरोना की चपेट में आई फराह खान, पोस्ट शेयर कर जताई हैरानी
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान की कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक आई है। फराह हाल ही में जी टीवी पर आने वाले कॉमेडी शो में जज का किरदार निभाते दिखाई दे रहीं थीं। इसके अतिरिक्त भी फराह कुछ और रिएलिटी शोज की शूटिंग में उपस्थित रहीं थीं। कुछ दिन पहले ही फराह अपनी फ्रेंड शिल्पा शेट्टी के डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’ के सेट पर शूटिंग करते दिखाई दी थीं।

वही इसके अतिरिक्त अमिताभ बच्चन के क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 13 के एक विशेष एपिसोड की शूटिंग भी की है। ‘मैं हूं ना’ निर्देशक फराह खान ने सेट पर सबको बता दिया है कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसलिए शो से संबंधित सभी लोग आवश्यक सतर्कता बरतें। फराह ने इंस्टा पोस्ट पर हैरानी व्यक्त करते हुए बताया है कि उन्होंने कोरोना की दोनों खुराक ले ली है, इसके बड़ा भी पता नहीं कैसे पॉजिटिव हो गई। फराह ने अपने कांटेक्ट में आए सभी व्यक्तियों से जांच करवाने तथा सतर्कता बरतने के सुझाव दिए है।

वही कॉमेडी शो के आगामी एपिसोड में फराह खान के स्थान पर गायक मीका सिंह जज के किरदार में दिखाई देंगे। फराह फिलहाल कोरोना वायरस के कारण कुछ वक़्त तक शूटिंग से दूर रहेंगीं। फराह खान ने ‘सुपर डांसर 4’ के सेट से शिल्पा शेट्टी,कोरियोग्राफर गीता कपूर तथा शो के होस्ट ऋत्विक धनजानी, पारितोष त्रिपाठी के साथ एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इस वीडियो में फराह इनके साथ ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

दिलीप कुमार के गम से उबर नहीं पा रही है सायरा बानो, 3 दिन से ICU में है भर्ती

वी. विजयसाई रेड्डी ने कहा- "मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की शिक्षा पहल..."

फैंस के लिए खुशखबरी, पहली बार इस दमदार रोल में नजर आएंगी ऋचा चड्ढा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -