वर्कआउट करने वाले सेलेब्स पर फूटा फराह खान का गुस्सा, कहा- 'बंद करें'
वर्कआउट करने वाले सेलेब्स पर फूटा फराह खान का गुस्सा, कहा- 'बंद करें'
Share:

हर जंग इस सम कोरोना का ख़ौफ़ है और आम जनता से लेकर बड़े बड़े स्टार्स तक इससे बचने के लिए अपने घरों में क़ैद हो चुके हैं. शूटिंग बंद है पर सब अपने घरों में सेल्फ़ आइसोलेशन में हैं. ऐसे में कई स्टार्स हैं जो इन दिनों इंस्टाग्राम पर घर का काम करते हुए वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं. अब इसी बीच फिल्म निर्माता और निर्देशक फराह खान इन वीडियो को देख-देखकर परेशान हो गई हैं और उन्होंने एक वीडियो शेयर कर सभी को फटकार लगाई है.

 

जी हाँ, हाल ही में फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंड से एक वीडियो शेयर किया है और आप देख सकते हैं इस वीडियो में फराह कहती हैं, 'सब लोग घर पर रहकर वीडियोज बना रहे हैं इसलिए मैंने सोचा कि मैं भी एक वीडियो बनाऊं. लोगों की सुरक्षा और उनके स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए मेरा आप सभी सेलिब्रिटीज और स्टार्स से अनुरोध है कि कृपया अपने वर्कआउट वीडियो बनाना बंद करें और इन्हें बेहिसाब टैग मत करिए.' इसी के साथ आगे फराह कहती हैं, 'मुझे इस बात के लिए बहुत खुशी है कि ऐसी आपदा में आपको अपने फिगर मेनटेन रखने के अलावा किसी बात की फ्रिक नहीं है. लेकिन हम में से कुछ को बल्कि हम में से बहुतों को इस सब के अलावा भी बहुत सारी चीजों की चिंता है. तो कृपया हमारे ऊपर रहम कीजिए और अगर आप यह नहीं कर सकते तो बाद में इस चीज के लिए बुरा महसूस मत करना अगर मैंने आपको अनफॉलो कर दिया.'

आप सभी को बता दें कि फराह खान की इस वीडियो के नीचे मलाइका अरोड़ा, रोहित शेट्टी, शिल्पा शेट्टी, मनीष पॉल, गीता कपूर और अर्जुन कपूर सहित कई स्टार्स ने कमेंट किया है. जी दरअसल लॉकडाउन होने की वजह से बॉलीवुड सितारे घर में ही जिम कर रहे हैं और अब तक कई स्टार्स ने वीडियो शेयर किए हैं जो उन्होंने लोगों को प्रोत्साहन देने के लिए शेयर किए थे. 

अब उर्वशी रौतेला ने किया अंताक्षरी चैलेंज एक्सेप्ट

बाबू-भाई ने बताया सोशल डिस्टेंसिंग का हिंदी मतलब

कैटरीना पर भड़कीं दीपिका पादुकोण लगाया चोरी का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -