मुगलों की तारीफ़ करने पर ट्रोल हुईं फराह खान
मुगलों की तारीफ़ करने पर ट्रोल हुईं फराह खान
Share:

हाल ही में सुजैन खान की बहन फराह अली खान ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट कर दिया है कि वह चर्चाओं का हिस्सा बन गईं हैं. जी हाँ, हाल ही में सोशल मीडिया पर फराह ने मुगलों का समर्थन किया और उसके बाद लोगों ने उनकी क्लास लगा दी है. इसी के साथ उन पर रंगोली के नाम के एक ट्विटर अकाउंट ने भी हमला किया है. आप जानते ही होंगे कंगना की बहन से बीते समय में फराह की बहस हो गई थी और उसके बाद रंगोली का ट्वीटर अकाउंट बंद कर दिया गया था.

 

ऐसे में हाल ही में रंगोली के एक फैन पेज ने ट्विटर पर फराह के लिए लिखा है, ''मुगलों ने भारत को लूटा नहीं बल्कि उनको अमीर बनाया.'' जी दरअसल इन दिनों मीडिया में खबरें आ रहीं हैं कि यह फैन पेज नहीं बल्कि रंगोली ही हैं और रंगोली ने अपने नाम पर एक और अकाउंट खोल लिया है. वहीं स्पॉटबॉय ने 'किल बिल ब्राइड' अकाउंट को रंगोली चंदेल का नया अकाउंट बताया था और अब उन्होंने इसे बदलकर 'रंगोली चंदेल' कर दिया हैं. हाल ही में इसी अकाउंट से फराह खान एक बार फिर से निशाने पर आ गई है.

 

जी हाँ, आप जानते ही होंगे फराह खान एक आभूषण डिजाइनर है और उन्होंने हाल ही में ट्विटर पर एक लेख शेयर किया था. उस लेख में मुगलों के भारत को समृद्ध बनाने के बारे में बात की गई थी और इसका जवाब देते हुए रंगोली के नाम का उपयोग कर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. एक ट्वीट में रंगोली की फोटो लगी अकाउंट से लिखा गया है, 'देखो, कौन लूट के बारे में बात कर रहा है. यह महिला एक अंगूठी, जिसकी कीमत बीस हजार से भी कम है, को एक लाख छब्बीस हजार रुपये में बेच रही हैं, कोई आश्चर्य नहीं है कि वह लुटेरों मुगल का समर्थन कर रही है.'

दिशा को मिले चार बॉयफ्रेंड, कहा- 'मैं कौन होती हूं इनकार करने वाली'

लॉकडाउन में उग आई है शिल्पा शेट्टी को मूंछ, कर रहीं हैं पार्लर खुलने का इन्तजार

अर्जुन की राह पर चली परिणीति, जाएंगी वर्चुअल कॉफी डेट पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -