सुजैन खान की बहन ने NCB को बताया BLAST का मतलब

ड्रग्स मामले में फंसे बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अब भी जेल में हैं। वहीं उनकी गिरफ्तारी का अब तक कई कलाकार विरोध कर चुके हैं। इस लिस्ट में ऋतिक रोशन, उनकी पूर्व पत्नी और अब उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान की बहन फराह खान अली ने भी आर्यन का समर्थन किया है। इसी के साथ उन्होंने ब्यूरो ऑफ नारकोटिक्स कंट्रोल (एनसीबी) को BLAST का मतलब बताया है। आप सभी को बता दें कि उनका यह बयान आर्यन की उस वाट्सअप चैट के बाद आया है, जिसे लेकर एनसीबी ने कई दावे किए हैं। आप देख सकते हैं फराह खान ने अपने ट्वीट में सोशल मीडिया पर इस्तेमाल किए जाने वाले कुछ शॉर्टकट्स के फुल फॉर्म बताए हैं।

जी दरअसल उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- ''प्रिय एनसीबी आज कल कई भाषाएं हैं जिसे हम Google से सीखते हैं। जैसे Fomo- गायब होने का डर, Doap - कुछ खास Goat- अब तक का सबसे अच्छा, Blast -एक अच्छा समय।'' अपने इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया है, जिसमें कई और शब्दों के बारे में भी बताया गया है।

क्या कहा था NCB ने- जी दरअसल एनसीबी ने कोर्ट के सामने दावा किया कि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के व्हाट्सएप चैट में "चौंकाने वाली और आपत्तिजनक" सामग्री बरामद की गई है। उनमे अंतर्राष्ट्रीय मादक पदार्थों की तस्करी दिखाई गई है। वहीं आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट में 'bulk quantity' का भी जिक्र किया गया था, यानी कि यह पर्सनल यूज के लिए नहीं था। इसी के साथ चैट में ये भी कहा गया था कि वे ब्‍लास्‍ट करने जा रहे हैं। इन सभी के बीच आर्यन खान का पक्ष रख रहे वरिष्ठ अधिवक्ता अमित देसाई ने कहा था कि 'हमें देखना होगा कि यह युवाओं के बीच होने वाली बातचीत जैसा है, दोस्‍ती वाली गॉसिप है, जोक है या किसी ने उन्‍हें बताने की कोशिश की कि मुझे मिल गया है, मैं यह किया है या फिर वे इसे लेकर हंस रहे थे?'

आर्यन खान को नहीं पसंद आ रहा जेल का खाना, खोए-खोए आते हैं नजर!

शाहरुख़ के मन्नत में बन रही थी खीर, भड़क गईं गौरी खान और दे डाली ये हिदायत

आर्यन खान ड्रग मामले में सामने आया बिहार कनेक्शन, मोतिहारी पहुंची NCB की टीम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -