अपने डे ड्रीम को कुछ इस तरह रियल बनाया इस फोटोग्राफर ने
अपने डे ड्रीम को कुछ इस तरह रियल बनाया इस फोटोग्राफर ने
Share:

फोटोग्राफी का भूत सभी को सवार होता है. इसके लिए कुछ लोग तो शुरू से ही इसकी तैयारी में लग जाते हैं और तरह तरह की फोटो भी निकालने लगते हैं. आजकल हर कोई ऐसे ही फोटोग्राफी हर कोई कर रहा है. उनमे से ही कुछ फोटो हम आपको दिखाने जा रहे हैं जो बेहद ही खुबसूरत हैं. आपको बता दे, ये बेहद खुबसूरत फोटोग्राफी की है एक यंग आर्टिस्ट ने जिसका नाम है Lillian Liu.

इस फोटोग्राफी के बारे में ये कह रही हैं उन्होंने अपने डे ड्रीम की फोटोग्राफी को काफी सारी गलती और काफी सारे सुधार के बाद ये फोटोग्राफी कर पाएं हैं. वो कहती है इस फोटोग्राफी की हॉबी के लिए उन्होंने दो साल प्रैक्टिस की है जिसके बाद ये बेहतरीन फोटोस क्लिक कर पायी हैं. इन फोटो को देखकर आप भी मान जायेंगे कि ये वाकई खुबसूरत हैं और बहुत ही बेहतरीन भी.

इन फोटोज में उन सब को क्रेडिट देती हैं जिन्होंने इस फोटोग्राफी में इनका साथ दिया. मेकअप आर्टिस्ट, हेयर स्टाइलिस्ट, डिज़ाइनर और टैलेंटेड मॉडल्स. सोशल मीडिया पर इनके फोटोग्राफ्स को काफी सराहना मिली है और काफी वायरल भी हो रहे हैं ये फोटोज. तो आपको भी बिना देर किये बता देते हैं ये कमाल की फोटोग्राफी जिन्हे हम लेकर आये हैं.

फ़ौज की नौकरी छोड़ बनी हॉट मॉडल, शेयर की तस्वीरें

Video : ठंड में इस तरह नहाये बिना पानी के

कभी-कभी इन चीज़ों से भी मिल जाती हैं बड़ी-बड़ी ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -