फिल्म 'अवतार' के सीक्वल के लिए फैंस को करना होगा थोड़ा और इंतजार
फिल्म 'अवतार' के सीक्वल के लिए फैंस को करना होगा थोड़ा और इंतजार
Share:

कोरोना महामारी का प्रभाव दुनिया के लगभग हर क्षेत्र पर पड़ा है. वही इस बीच हॉलीवुड के जाने माने दिग्गज डायरेक्टर जेम्स कैमरून की बहुप्रतीक्षित मूवी 'अवतार' के सीक्वल के लिए फैंस को अब थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा. साथ ही इस वर्ष की शुरुआत में न्यूजीलैंड में इस मूवी की शूटिंग आरम्भ की गई थी, और ये मूवी 2021 के दिसंबर माह में रिलीज होने वाली थी. किन्तु COVID-19 जैसी महामारी के कारण मूवी की रिलीज डेट 16 दिसंबर, 2022 कर दी गई है. 

साथ ही जेम्स कैमरून ने सोशल मीडिया पर लिखा है, फिल्मो में हो रही इस देरी के कारण मुझसे अधिक दुखी कोई नहीं है. किन्तु मैं हमारे कलाकारों के अविश्वसनीय परफॉमेंस और असाधारण कार्य से बेहद प्रभावित हूं. उन्होंने डिज्नी स्टूडियो को उनके सपोर्ट के लिए आभर व्यक्त किया है, और साथ ही प्रशंसकों का भी धन्यवाद किया. आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस वर्ष के प्रारम्भ में जेम्स कैमरून और फ़िल्मकार जॉन लांदौ  निर्माण से समन्धित 50 कर्मियों के साथ 'अवतार' के सीक्वल की शूटिंग करने के लिए न्यूजीलैंड के वेलिंग्टन गए थे. वही अब कोरोना के कारण इस फिल्म में देरी हो रही है.

गौरतलब है कि वर्ष 2009 में आई मूवी 'अवतार' को दर्शकों का बेहद स्नेह मिला था. तत्पश्चात, इस फिल्म के सीक्वल का ऐलान भी कर दिया गया था. साथ ही फिल्म की शूटिंग आरम्भ भी हो गई थी, किन्तु COVID-19 के कारण न्यूजीलैंड गवर्मेंट ने लॉकडाउन के आदेश दे दिए थे. तत्पश्चात,  'अवतार' सीक्वल की शूटिंग बीच में ही रोकना पड़ी थी. वही अब कोरोना की स्थिति में सुधार होने के बाद ही हर क्षेत्र में पहले की तरह कार्य फिर से शुरू किया जाएगा.

छोटी सी उम्र में बनी ये सिंगर करोड़ो की मालकिन

किम कार्दशियन के पति ने लोगों से की खास गुजारिश

कोरोना संकट में इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने रचाई शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -