सिद्धार्थ-कियारा के रिसेप्शन आलिया और नीतू को देख फैंस हुए हैरान
सिद्धार्थ-कियारा के रिसेप्शन आलिया और नीतू को देख फैंस हुए हैरान
Share:

न्यूली वेड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने बीते दिन 7 फरवरी को राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में धूमधाम से विवाह रचा लिया है। शादी के उपरांत से ही दोनों सितारे चर्चा का विषय बने हुए है। बीती रात कपल ने मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड सितारों ने जलवा बिखेरा। पार्टी में बी-टाउन के अधिकतर सेलिब्रिटी पहुंचें लेकिन सबका ध्यान नई-नई मम्मी बनीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और उनकी सासू मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने खींच लिया। सास-बहू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है और इन्हें देख कर यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया भी देते हुए दिखाई दे रहे है।

दरअसल, सिद्धार्थ-कियारा के वेडिंग रिसेप्शन में आलिया भट्ट अकेली ही पहुंचीं थीं, उनके साथ रणबीर कपूर नजर नहीं आ रहे है। शिमरी साड़ी में सिंपल आलिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, आलिया की सास यानी बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर भी ग्रीन फ्लोरल प्रिंट के प्लाजो सूट में हमेशा की तरह गॉर्जियस लग रही थीं।

 

चर्चा में सास-बहू का मिलन: नीतू कपूर को देखते ही आलिया लपक कर अपनी सास में मुलाकात की। दोनों को देख ऐसा लग रहा था कि लंबे वक़्त के उपरांत मिले हो। सास-बहू के इस मिलन पर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए और  प्रश्नों की झड़ी लगा दी। एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा ‘आलिया भट्ट को देख कर ऐसा लगा जैसे जब हमें किसी शादी में अपना कोई फेवरेट रिश्तेदार भी मिल जाते है’।

SID -KIARA के रिसेप्शन में भूमि और आलिया ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर सलमान खान ने कही होश उड़ाने वाली बात

लग्जरी होगी नताशा और हार्दिक की शादी...शामिल होगा खास मेहमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -