अक्षरा सिंह का नया अवतार देख हैरान हुए फैंस, बोले- 'बिग बॉस का असर दिख रहा है'
अक्षरा सिंह का नया अवतार देख हैरान हुए फैंस, बोले- 'बिग बॉस का असर दिख रहा है'
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत की अभिनेत्रियां भी बहुत लोकप्रिय हैं। उनके देश-दुनिया में लाखों के आँकड़े में प्रशंसा होते हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह भी बहुत पॉपुलर हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं अक्षरा समय-समय पर फोटोज एवं वीडियोज साझा करती रहती हैं। हाल ही में भोजपुरी अभिनेत्री अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए कई फोटोज खिंचवाई हैं। इन फोटोज में अक्षरा सिंह श्रग पहने हुए नजर आ रही हैं। रेड एवं ब्लैक ड्रेस में अभिनेत्री बहुत हॉट एवं खूबसूरत नजर आ रही हैं। अक्षरा सिंह की ये फोटोज लोगों का होश उड़ाने के लिए बहुत हैं।

वही अभिनेत्री की इन फोटोज को उनके प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। तस्वीरों पर अब तक लगभग सवा लाख लाइक प्राप्त हो चुके हैं तथा तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। इसके अतिरिक्त दो हजार से अधिक कॉमेंट्स आ चुके हैं। अभिनेत्री ने तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन लिखा, ''हम 5 पर्सेंट बैटरी वॉर्निंग भी नहीं लेते हैं, किसी की फालतू बात तो दूर की बात है।''

वही अक्षरा सिंह के इंस्टाग्राम पोस्ट पर उपयोगकर्ता कई प्रकार के कॉमेंट्स कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, ''सब तोहरे खातिर मार होता है उत्तर प्रदेश-बिहार में।'' वहीं, कुछ उपयोगकर्ताओं ने अक्षरा सिंह से खेसारी लाल यादव के साथ एक सांग में काम करने की अपील की है। वहीं, गौती नामक शख्स ने कहा, ''रेड बहुत अच्छा लग रहा है अक्षरा जी।'' एक और शख्स ने कहा कि बिग बॉस का प्रभाव नजर आ रहा है।

पानी-पानी के बाद इंटरनेट पर छाया अक्षरा सिंह का ये बेहतरीन गाना

भोजपुरी क्वीन Rani Chatterjee के देसी अवतार ने जीता दिल, ब्लू साड़ी में दिखाईं अदाएं

क्या हो गया है मोनालिसा का ब्रेकअप? वीडियो शेयर कर खुद कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -