मोनालिसा का नया अवतार देख घायल हुए फैंस, देखते ही इस शख्स को हो गया प्यार
मोनालिसा का नया अवतार देख घायल हुए फैंस, देखते ही इस शख्स को हो गया प्यार
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) अब भले ही भोजपुरी फिल्मों में कम एक्टिव रहती हैं लेकिन वो अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर बहुत ख़बरों में रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं तथा स्वयं से जुड़ी पोस्ट्स प्रशंसकों के साथ साझा करने से कभी पीछे नहीं रहती हैं। ऐसे में अब उन्होंने अपना कैजुअल लुक दिखाया है।

मोनालिसा ने अपना नया फोटोशूट इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो जीन्स और टॉप में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने जींस के साथ पिंक कलर का टॉप पहना हुआ है। इसमें उन्हें सिंपल लुक में देखा जा सकता है। प्रशंसक अपनी पसंदीदा स्टार एक्ट्रेस मोनालिसा पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। उनकी फोटोज को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। सोशल मीडिया यूजर्स को मोनालिसा की तस्वीरें इस कदर पसंद आ रही हैं कि एक व्यक्ति  ने सरेआम कमेंट बॉक्स में उनसे प्यार का इजहार कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा का कैजुअल लुक देखकर सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'आपसे प्यार हो गया'। दूसरे ने लिखा, 'आई लव यू सो मच'। इसके साथ ही एक अन्य शख्स को अभिनेत्री के पेट पर कुछ निशान दिख गए उसने उसे लेकर लिखा, 'जींस पहले ऊपर पहनी थी लग रहा है तस्वीर क्लिक करवाने के लिए नीचे कर ली मगर जीन्स के मार्क रह गए'। इसी प्रकार कई लोग उनकी पोस्ट पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कैमरे के सामने इस मशहूर एक्ट्रेस ने उतार दिए कपड़े, देखकर बुरा हुआ फैंस का हाल

ऑनस्क्रीन मां से मिलीं शिवांगी जोशी, फिटनेस को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

VIDEO! इस एक्टर के कारण ट्विटर पर थे आमिर खान, खुद किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -