शिमरी सिल्वर गाउन में सनी का फोटोशूट देख दीवाने हुए फैंस
शिमरी सिल्वर गाउन में सनी का फोटोशूट देख दीवाने हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री सनी लियोनी अभिनय के साथ-साथ अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए भी हर दिन चर्चाओं में बनी रहती है। सनी लियोनी जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट दिखाई देती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती से न सिर्फ दीवाने होते है बल्कि पागल भी हो जाते है। हाल ही में सनी ने अपनी कुछ गॉर्जियस फोटो भी साझा कर दी है, जो फैंस के साथ हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इन फोटोज में सनी शिमरी सिल्वर गाउन में दिखाई दे रही है। जिसके साथ अभिनेत्री ने हील पहनी हुई है। अभिनेत्री सनी लियोनी ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को ओपन कर रखा है। इतना ही नहीं इस लुक में अभिनेत्री  गॉर्जियस दिखाई दे रही है। सनी लियोनी जबरदस्त अंदाज में कैमरे के सामने पोज देती हुई दिखाई दे रही है। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि सनी की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो चुके है। फैंस इन फोटोज पर खूब प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे है। 

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो हाल ही में सनी वेब सीरीज 'अनामिका' में दिखाई दे रही है। जिसमे एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया। इसके अलावा एक्ट्रेस 'ओह माय घोस्ट', 'रंगीला', 'शेरो' और 'हेलेन' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 

मैरून टॉप के साथ ब्लैक शॉर्ट्स का कॉम्बिनेशन कर मौनी ने दिखाया ग्लैमरस लुक

जल्द आएगा राजनीति का सीक्वल, प्रकाश झा ने कर ली तैयारी

सुहाना ने अब शेयर की अपनी जन्मदिन की तस्वीरें, देखकर लट्टू हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -