राजस्थानी लुक में जाह्नवी कपूर का रॉयल फोटोशूट देख दीवाने हुए फैंस
राजस्थानी लुक में जाह्नवी कपूर का रॉयल फोटोशूट देख दीवाने हुए फैंस
Share:

अभिनेति जाह्नवी कपूर अपने लुक्स को लेकर हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है। अभिनेत्री अपने अलग-अलग लुक की फोटोज फैंस के साथ भी साझा करती रहती है। हाल ही में जाह्नवी ने अपनी कुछ खूबसूरत फोटोज साझा  की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच में लगी हुई है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो जाह्नवी अलग-अलग राजस्थानी आउटफिट में दिखाई दे रही है। कुछ तस्वीरों में अभिनेत्री मैरून लहंगे में दिखाई दे रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से अभिनेत्री ने अपने लुक को कम्पलीट कर रखा है।
 
वहीं कुछ फोटोज में जाह्नवी पिंक कलर के लहंगे में नज़र आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने डायमंड जूलरी भी कैरी कर रखी है। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा रखा है। अन्य फोटोज में जाह्नवी पिंक लहंगे में दिखाई दे रही है। इस पर व्हाइट एम्ब्रॉयडरी की हुई है। अभिनेत्री सिर पर मैचिंग दुपट्टा ले रखा है। एक्ट्रेस शर्माते हुए बैठी हुई नज़र आ रही है और पीछे ऐतिहासिक इमारत नजर आर ही है।

जाह्नवी हर आउटफिट में बहुत खूबसूरत दिख रही है। फैंस एक्ट्रेस की इन फोटोज पर फिदा हो चुके है। फैंस इन फोटोज पर खूब प्यार लूटा रहे है मूवी को डायरेक्ट कर दिया है। आनंद एल राय ने प्रोड्यूस किया है। जिसके साथ एक्ट्रेस 'बवाल' और 'दोस्ताना 2' में भी नजर आएगी। 

ठप्प होते दिख रही शाहिद कपूर की 'जर्सी', पहले दिन इतना रहा बिजनेस

अधीरा को मिले प्यार से खुश हैं संजय दत्त, लिखा इमोशनल नोट

जून माह में रिलीज़ की जाएगी नुसरत भरुचा की नई फिल्म 'जनहित में जारी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -