इस फिल्म में राजकुमार का लुक देख दीवाने हुए फैंस
इस फिल्म में राजकुमार का लुक देख दीवाने हुए फैंस
Share:

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राजकुमार राव को हाल ही में रिलीज  हुई उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' के फर्स्ट लुक के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने लगी है। बता दें कि एक मर्डर मिस्ट्री, 'मोनिका ओ माई डार्लिंग' एक नव-नोयर है जो लस्ट, ब्लैकमेल, विश्वासघात, ब्लड, व्होडुनिट, और कुछ रोबोट मानव खोपड़ी को कुचलने के बारे में बात कर रही है, दर्शकों को यह अंधेरे और शैतानी मोड़ से भरे रोलर कोस्टर की सवारी पर ले जाती है और इस क्राइम ड्रामा में बदल जाता है जहां अस्तित्व की कुंजी रखी हुई है।

पावरहाउस कलाकार, निस्संदेह, एक नए किरदार को गले लगाते हुए अपनी सीमाओं को और भी आगे बढ़ा देता है, मर्डर मिस्ट्री आगे बढ़ती है। प्रयास निश्चित रूप से रंग लाया क्योंकि राजकुमार, जिसे अक्सर टी से आम आदमी के किरदार में कदम रखने के लिए पहचाना जाता है, अब अपने परिवर्तन के बारे में प्रशंसकों के साथ तेज, शांत और दिलचस्प प्रदर्शन करते है।

जब से 'मोनिका ओ माई डार्लिंग' के फर्स्टलुक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हंगामा मचाया है, तब से समीक्षक और दर्शक विचित्र विषय और शानदार प्रदर्शन के बारे में सोच रहे हैं। इस माह की शुरुआत में इंस्पायरिंग इंडियन 2022 द्वारा राजकुमार को 'पाथब्रेकिंग एक्टर ऑफ द ईयर' से नवाजा जा चुका है।

MP के व्यापम पर बनी है ये वेब सीरीज, अब होगा एजुकेशन सिस्टम का पर्दाफाश

ऑस्कर की रेस में शामिल हुई आलिया भट्ट की ये फिल्म, 'The kashmir Files' को देगी टक्कर

कुणाल-अर्पिता की शादी में दिखा मीरा का ग्लैमरस अंदाज, फैंस भी हो गए MRS कपूर के दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -