कांन्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत में दीपिका का देसी लुक देख दीवाने हुए फैंस

कान्स फिल्म फेस्टिवल के धमाकेदार आगाज के साथ बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण का देसी गर्ल लुक भी रिवील हो चुका है. कान्स में दीपिका अपने हुस्न का जलवा बिखेरने में अब तक कोई भी कमी देखने के लिए नहीं मिली है. अब तक उनके दो लुक सामने आ गए है. रेट्रो लुक के उपरांत दीपिका ने कान्स फेस्टिवल की जूरी के साथ रेड कारपेट पर वॉक किया. इस बीच दीपिका ने अपने लुक को इंडियन टच  दे रखा था.

कान्स के रेड कारपेट पर मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यासाची की ब्लैक एंड गोल्ड सीक्वेन साड़ी पहन दीपिका ने अपने फैंस को घायल कर दिया है. अभिनेत्री ने साड़ी लुक को एक्स्ट्रा स्पेशल बनाने के लिए इसे ड्रामेटिक टच दिया हुआ है. दीपिका ने फंकी हेयरबन को गोल्डन हेडबैंड के साथ हाईलाइट किया. ड्रामेटिक आईलाइनर, न्यूड लिप्स, chandelier ईयरिंग्स, रिंग्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट कर रखा था. 

दीपिका की खूबसूरती में सीक्वेन साड़ी ने चार चांद लगा दिए है. अभिनेत्री के लुक में सबसे बड़ा हाईलाइट था उनका अल्ट्रा बोल्ड आईमेकअप. कान्स फेस्टिवल के पहले दिन दीपिका हैड टू टो सब्यासाची के आउटफिट, एक्सेसरीज में भी दिखाई दी है.  ये तो बात रहीं दीपिका पादुकोण के धमाकेदार लुक के बारें में. अब बात करते हैं अभिनेत्री के लुक को लोगों ने कैसा रिस्पॉन्स भी दे डाला है. दीपिका के साड़ी लुक को लोगों ने सोशल मीडिया पर मिला जुला रिस्पॉन्स देखने के लिए मिला है. कईयों को दीपिका साड़ी में स्टनिंग लगी हैं. वे दीपिका की ब्यूटी की तारीफ करते नहीं थक रहे. बता दें कि साड़ी लुक से पहले दीपिका का शर्ट और ट्राउजर में रेट्रो लुक खुलकर दिखाई दिया था. दीपिका ने सब्यासाची के कलेक्शन से प्रिंटेड मैसूर सिल्क शर्ट और मोनोग्राम बटन्स प्लीटेड वूल ट्राउजर भी पहना हुआ था. अपने लुक को दीपिका ने महारानी नेकलेस और हेडबैंड के साथ पूरा कर रखा है. दीपिका का ये लुक भी यूजर्स को WOW नहीं लगा.

'Kill Bill' का रीमेक नहीं है कृति की अपकमिंग मूवी, अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा

कंगना के बाद KRK ने उड़ाया अनन्या का मज़ाक, फिर कह डाली ये बात

परिवार संग Cannes फेस्टिवल के लिए रवाना हुई ऐश्वर्या

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -