फैंस का इंतजार हुआ खत्म, रिलीज हुआ रुद्र का धमाकेदार ट्रेलर
फैंस का इंतजार हुआ खत्म, रिलीज हुआ रुद्र का धमाकेदार ट्रेलर
Share:

अजय देवगन  स्टारर सीरीज ‘रुद्रा’ (Rudra) का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. इस सीरीज के माध्यम से अजय देवगन ओटीटी (OTT Web Series) सीरीज की दुनिया में कदम रखने जा रहे है. अजय देवगन की यह सीरीज ब्रिटिश साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज लूथर का रूपांतरण है। अजय देवगन इस सीरीज में लीड रोल प्ले कर रहे है। अजय देवगन एक पुलिस अधिकारी के किरदार में हैं, सबसे अहम् बात तो यह है कि , सीरीज में अचानक ही अजय के किरदार में परिवर्तन देखने के लिए मिलेगा. वह एक पुलिस अधिकारी से साइको क्रिमिनल बनते हुए नज़र आने वाले है। अजय देवगन की इस वेब सीरीज का निर्माण BBC स्टूडियोज और एप्लॉइज एंटरटेनमेंट ने कर दिया है। ये सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखी जा सकेगी।

फैंस दे रहे ऐसा रिएक्शन: ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉनस भी मिलने लगा है, लोग कह रहे हैं कि ट्रेलर धमाकेदार है तो सीरीज बवाल होने वाला है. किसी ने बोला है -अजय देवगन का इंटेंस लुक किलर है. तो किसी ने बोला है कि अजय देवगन सुपरहिट है. लोग इस सीरीज के ट्रेलर को मास्टरपीस कह रहे हैं.

क्या बोले अजय देवगन: अजय देवगन ने रुद्र में अपने कैरेक्टर के बारे में कहा है कि आखिर उन्होंने डिजिटल सीरीज में डेब्यू करने का निर्णय क्यों किया। उन्होंने बोला “मेरी कोशिश रहती है कि कुछ अलग और हटकर किया जा सकता है. नए और पैशेनेट लोगों के साथ काम करने का प्रयास करते है। इससे इंडिया के मनोरंजन का स्तर और दायरा दोनों ही बढ़ रहे हैं. डिजिटल दुनिया मुझे एक्साइट करती है’

ओटीटी पर अजय देवगन की फिल्म भी हो चुकी है रिलीज: कोविड संक्रमण के उपरांत जब से सिनेमाघरों में फिल्मों की रिलीज पर लगाम  सी लगायी जा चुकी है, OTT पर मूवी और सीरीज के बाहर आ चुकी है. अब तो बड़े-बड़े स्टार्स की फिल्में और सीरीज भी OTT  पर रिलीज के लिए तैयार हैं. इनमें से एक है अजय देवगन की रूद्र. कुछ वक्त पहले ही अजय देवगन की फिल्म भुज भी रिलीज हुई थी जो कि ओटीटी रिलीज ही थी.

आयरा खान की पोस्ट पर कमेंट कर ट्रोल हुईं सोना महापात्रा, दिया मुंहतोड़ जवाब

ब्रेकअप के बाद फिर मिले सुष्मिता-रोहमन, क्या हो गया पैचअप?

भाई संग वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं सारा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -