फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म, रिलीज हुआ पंकज की वेब सीरीज का नया ट्रेलर
फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म, रिलीज हुआ पंकज की वेब सीरीज का नया ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड के प्रतिभावान कलाकारों में से एक पंकज त्रिपाठी की आने वाली नई वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस के तीसरे सीजन का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। फैंस के लिए यह किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है। नए सीजन में पकंज एक बार फिर वकील की भूमिका में दिखाई देने वाले है। पिछले 2 सीजन में उनके किरदार माधव मिश्रा को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था। दर्शकों को उम्मीद है कि इस बार उनका परफॉरमेंस पिछली बार की तरह ही दमदार होने वाला है।

इस ट्रेलर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने यूट्यूब और सोशल मीडिया पर साझा कर दिया है। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि अवंतिका नाम की महिला चाहती है कि उनके बेटे मुकुल का केस माधव मिश्रा लड़े। मुकुल पर अपने ही चाइल्ड आर्टिस्ट बहन के क़त्ल का इल्जाम है। फिंगरप्रिंट से लेकर हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार तक, सारे सबूत मुकुल के विरुद्ध हैं लेकिन फिर वह अपने आप को बेगुनाह भी कहता है। अब पंकज त्रिपाठी इस मुकदमे को कैसे लड़ते हैं यह तो नए सीजन के रिलीज के बाद ही पता लग सकेगा।

 

इस वेब शो में पंकज त्रिपाठी के अलावा श्वेता बसु प्रसाद, स्वास्तिका मुखर्जी, पूरब कोहली, आदित्य गुप्ता, देशना दुगड़ और गौरव गेरा भी दिखाई देने वाले है। एन मिनट 35 सेकेंड के इस ट्रेलर के सामने आने के उपरांत से ही फैंस काफी अधिक उत्साहित हो गए हैं। दर्शकों को अब 26 अगस्त का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। पंकज के नए शो का ट्रेलर के आने के उपरांत सोशल मीडिया पर रिएक्शन आने भी भी शुरू हो गए है। महज कुछ ही मिनटों में इस पर हजारों लाइक्स भी मिल गए है। कमेंट सेक्शन में भी लोग ट्रेलर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'इस सीरीज के लिए काफी उत्साहित हूं। पिछले दो सीजन शानदार थे।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सारियस हो या फनी...पकंज हर किरदार बखूबी निभाते हैं।'

आमिर की इन फिल्मों ने दर्शकों को किया था बोर, साबित हुई थी सुपर फ्लॉप

OMG! अपनी नई फिल्म की रिलीज से पहले ही सलमान ने दिखाई धांसू बॉडी

बॉयकॉट की खबरों के बीच आमिर ने अक्षय की फिल्म का किया प्रमोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -