फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म, रिलीज़ हुआ अल्लू अर्जुन की मूवी पुष्पा का धमाकेदार ट्रेलर
फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म, रिलीज़ हुआ अल्लू अर्जुन की मूवी पुष्पा का धमाकेदार ट्रेलर
Share:

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘पुष्पा’ को लेकर केवल साउथ इंडिया में ही नहीं बल्कि पूरे देश मे क्रेज देखने को मिल रहा है. इसके टीजर और पोस्टर ने पहले से ही फैंस और दर्शकों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. जैसे ही ये घोषणा हुई कि पुष्पा का ट्रेलर 6 दिसंबर की शाम को 6 बजे रिलीज किया जाने वाला है. सभी ने यूट्यूब पर टकटकी लगा कर  प्रतीक्षा करना शुरू कर दिया लेकिन टेक्निकल गड़बड़ी की वजह से उनकी इस मूवी के रिलीज की डेट आगे बढ़ा दी है. अब आखिरकार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है.

सबसे पहले बात दें इस मूवी के ट्रेलर रिलीज को लेकर बहुत सस्पेंस देखने को मिला है. पहले मेकर्स ने इसके रिलीज को टालने का निर्णय भी लिया था और ट्विटर पर बाकायदा ट्वीट करके लिखकर खेद भी जाहिर किया है. सबके मन में प्रश्न था कि कब जिसका ट्रेलर रिलीज होने वाला है. मेकर्स ने ना कोई समय बताया और ना ही कोई डेट. सोशल मीडिया पर बातें शुरू हो गई थी कि इसका ट्रेलर आज नहीं आने वाला है. फिर अचानक से इसके मेकर्स जिसका ट्रेलर रिलीज भी रिलीज़ किया जाने वाला है. इस ट्रेलर के रिलीज के उपरांत अब फैंस में खुशी का माहौल है.

अल्लू अर्जुन पुष्पा के ट्रेलर भरपूर एक्शन करते दिखाई दे रहे है. अल्लू अर्जुन अपने डैशिंग लुक और बेहतरीन एक्शन के लिए पहचाने जाते है. उनका इस मूवी में लुक तो एकदम जंगली है लेकिन एक्शन धमाकेदार है. इस मूवी में वो जंगल के बादशाह बने हैं. रश्मिका मंदाना उनकी प्रेमिका के रोल में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही है दोनों की केमेस्ट्री देखने लायक है. हालांकि मूवी के ट्रेलर में दूसरे बड़े स्टार फहाद फासिल को अधिक रिवील नहीं किया गया है. उनकी एंट्री ट्रेलर के अंतिम में होती है. उनका लुक भी अल्लू अर्जुन की तरह अलग और प्रभावी दिखाई दें रहे है.

पुष्पा फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म: इस मूवी में जंगल की कहानी बताई गई जहां जंगल में रहने वाले लोगों की परेशानियों पर फोकस करके एक कहानी बनाई गई है. इस मूवी में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के अतिरिक्त  मलयालम मूवी के स्टार फहाद फासिल भी हैं. ये मूवी तेलुगु भाषा में बनी है लेकिन ये हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में पूरी दुनिया में  रिलीज की जाने वाली है. इस फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. इसके निर्देशन की जिम्मेदारी सुकुमार निभा रहे हैं और मनीष शाह इसके निर्माता हैं.

 

RRR से सामने आया जूनियर एनटीआर का इंटेस लुक, इस दिन आएगा ट्रेलर

तलाक की ख़बरों को लेकर ट्रोलर्स ने किया सामंथा को ट्रोल तो एक्ट्रेस ने दिया मुहतोड़ जवाब

83 के तेलुगु वर्जन में रणवीर सिंह की आवाज बनेगा ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -