फैंस के इन्तजार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर
फैंस के इन्तजार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की मोस्ट अवेटेड मूवी 'तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkar)' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज कर ही दिया गया है। इस मूवी में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर प्यार के नाम पर एक-दूसरे को चूना लगाते हुए दिखाई दे रहे है। ट्रेलर में चालबाज रणबीर और चालाक श्रद्धा की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद भी आने लगी है। 

मूवी का ट्रेलर बहुत ही मजेदार हैं। बता दें क लव रंजन द्वारा निर्देशित इस मूवी के माध्यम से पहली बार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर बड़े पर्दे पर रोमांस करते हुए दिखाई देने वाले है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार में यह दोनों सितारे पहले प्यार करते हैं और बाद में एक-दूसरे से छुटकारा पाने और ब्रेकअप करने के लिए नए-नए हथकंडे अपनाने में लगे हुए हैं। 

 

'तू झूठी मैं मक्कार' मूवी में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ साथ एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), बोनी कपूर और फेमस स्टैंडअप कॉमेडियन अनुभव सिंह बासी (Anubhav Singh Bassi) भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। लोगों को रणबीर और श्रद्धा की इस रोम कोम मूवी का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है।

ऋचा चड्ढा के हाथ लगी अब तक की सबसे बड़ी फिल्म

फ्रीडम फाइटर के रोल से लोगों का दिल जीतने आ रही सारा, रिलीज हुआ फिल्म का शानदार ट्रेलर

आज राहुल की दुल्हन बनेगी अथिया...इतने बजे होंगे फेरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -