फैंस के इंतजार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर
फैंस के इंतजार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर
Share:

मार्वल ने अपकमिंग एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटममैनिया के लिए मंगलवार को सुपरहीरो सीक्वल की फरवरी की शुरुआत से पहले ही ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 2015 की एंट-मैन और 2018 की एंट-मैन एंड द वास्प के उपरांत यह तीसरी सोलो एंट-मैन मूवी है। यह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के फेज फाइव के शुरुआती बिंदु के रूप में भी काम करने वाला है।

अपने प्रीवियस की तरह, क्वांटुमानिया को 30-मूवी-पुराने एमसीयू में एक इम्पोर्टेन्ट एंट्री के रूप में डिजाइन भी किया जा चुका है। जहां एंट-मैन एंड द वास्प ने फैंस को एवेंजर्स: एंडगेम से पहले क्वांटम दायरे के बारे में एक प्राइमर दिया, वहीं क्वांटममैनिया फ्रैंचाइज़ी के नए चरण के प्राइमरी विलेन को ठीक से पेश करने वाली है। जोनाथन मेजर्स द्वारा अभिनीत, कांग द कॉन्करर को पहली बार डिज्नी + सीरीज लोकी में पेश किया जा चुका है। उसे अगले कुछ सैलून में विकसित किया  जाने वाला है, जो दो भागों वाले एवेंजर्स पांच और 6 - एवेंजर्स: द कांग डायनेस्टी और एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स के साथ समाप्त होने वाला है।

 

क्वांटममैनिया का दायरा पिछली दो एंट-मैन फिल्मों की तुलना में बहुत बड़ा बताया जा रहा है। निर्देशक पीटन रीड, जिन्होंने अब एंट-मैन की तीनों मूवीज का निर्देशन किया है, ने एंटरटेनमेंट वीकली के साथ पहले के एक इंटरव्यू में बोला है कि उन्होंने मार्वल से इस बार फ्रेंचाइजी को अधिक महत्व देने के लिए बोला है कि, क्योंकि वह केवल 'स्वादिष्ट' होने से संतुष्ट नहीं थे। MCU का क्लीन्ज़र '। मूवी में होप वैन डायन (इवांगेलिन लिली), हैंक पाइम (माइकल डगलस) और जेनेट वैन डायने (मिशेल फ़िफ़र) जैसे रिटर्निंग कैरेक्टर भी है। एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटुमैनिया 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। यह एमसीयू के लिए कुछ वर्षों के निराशाजनक दौर के बाद आई है।

इन हॉलीवुड स्टार्स को पछाड़ शाहरुख़ बने दुनिया के सबसे अमीर एक्टर

ऑस्कर एंट्री 'छेल्लो शो' को लेकर आया प्रियंका का रिएक्शन

सोशल मीडिया पर आग लगा रही Luann de Lesseps की हॉट फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -