टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई को फैंस से मिली इस लड़के को डेट करने की सलाह
टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई को फैंस से मिली इस लड़के को डेट करने की सलाह
Share:

भारत का लोकप्रिय रियेलटी शो 'बिग बॉस 13' खत्म हो चुका है, लेकिन अभी भी लोगों पर इसका खुमार छाया हुआ है. एक तरफ जहां 13वें सीजन में कुछ नई जोड़ियां बनीं तो वहीं कुछ के रिश्ते बिगड़ गए. इन्हीं में से एक हैं रश्मि देसाई. शो में आने से पहले रश्मि देसाई अरहान खान को डेट कर रही थीं. लेकिन अरहान के बारे में कुछ ऐसी बातें सामने आईं जिसने रश्मि को तोड़ दिया और उन्हें बिग बॉस के घर में भी रोते देखा गया. खैर अब रश्मि उस पड़ाव से बाहर निकल आई हैं और सिंगल व हैपी हैं. जहां रश्मि अभी किसी रिलेशनशिप में नहीं पड़ना चाहतीं, वहीं उनके कुछ फैन्स आसिम रियाज के बड़े भाई उमर रियाज से उनका कनेक्शन बनवाने की प्लानिंग कर रहे हैं? नहीं समझे? चलिए आपको समझाते हैं.

पारस और शहनाज़ एक बार फिर हुए घर में कैद, यह है असली वजह

आपकी जानकारी के लिए बता दे ​कि 'बिग बॉस 13' के खत्म होते ही रश्मि ने हिमांशी, आसिम और उनके भाई उमर रियाज के साथ जमकर पार्टी की. उमर के साथ आसिम और रश्मि को 'गर्मी' सॉन्ग का हुक स्टेप भी करते हुए देखा गया, जिसका विडियो सोशल मीडिया पर छाया रहा. फैन्स को रश्मि और उमर की यह बॉन्डिंग काफी अच्छी लगी और सोशल मीडिया पर #UmRush ट्रेंड कर दिया है.

37 साल बड़े आदमी के साथ प्यार का किया था नाटक, अब पारस के साथ करना चाहती है शादी

एक टास्क के दौरान उमर रियाज बिग बॉस के घर में एंट्री मार चुके है. उन्होंने रश्मि को गले लगाने से पहले उनकी परमिशन मांगी थी. उमर का यह अंदाज लोगों को भा गया. अब तो आलम यह है कि फैन्स आसिम के पापा रियाज अहमद चौधरी से रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि वह रश्मि को अपनी बड़ी बहू बना लें. सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा भी हो रही है.

गूगल करेगा रेलवे स्टेशनो पर फ्री वाई-फाई सर्विस बंद, जानिये क्या है मकसद

शिल्पा शिंदे ने किया कंट्रोल रूम का फुटेज लीक करने वाली कर्मचारी का सपोर्ट, कहा ऐसा

'इंडियन आइडल 11' के यह है टॉप 5 फाइनलिस्ट, प्रतियोगियों को मिला काम का ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -