KKK11:राहुल वैद्य को अर्जुन बिजलानी ने कहा लकड़बग्घा, लोग बोले- 'माफ़ी मांगो'
KKK11:राहुल वैद्य को अर्जुन बिजलानी ने कहा लकड़बग्घा, लोग बोले- 'माफ़ी मांगो'
Share:

टीवी अभिनेता सौरभ राज जैन को आप सभी ने 'खतरों के खिलाड़ी 11' में देखा होगा। इस शो से उनका एलिमिनेशन हो गया है और उनके एलिमिनेशन के बाद से 'खतरों के खिलाड़ी 11' लगातार विवादों में घिरा हुआ है। अब कई लोग हैं जो सौरभ के एलिमिनेशन को गलत बता रहे हैं। इसी के साथ सोशल मीडिया पर अर्जुन बिजलानी पर खूब गुस्सा निकाल रहे हैं। जी दरअसल अर्जुन बिजलानी ने के मेडल जीतने के बाद मिली पावर का इस्तेमाल करते हुए एलिमिनेशन टास्क में अपनी जगह सौरभ राज जैन को भेज दिया। पहले सौरभ एकदम सेफ थे, लेकिन अर्जुन ने जब उन्हें अपनी जगह टास्क करने भेज दिया तो वह हार गए और शो से बाहर हो गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जब से सौरभ को शो से बाहर किया है तब से लोग अर्जुन बिजलानी पर गुस्सा निकाल रहे हैं। अब इन सभी के बीच राहुल वैद्य के कारण भी लोग अर्जुन बिजलानी पर भड़क गए हैं। इस समय ट्विटर पर 'Apologize To Rahul Vaidya' ट्रेंड करने लगे। जी दरअसल हाल ही में शो का एक नया प्रोमो आया है। इस नए शेयर किए गए प्रोमो में अर्जुन बिजलानी कह रहे हैं, 'यहां ऐसे अजीबोगरीब प्राणी हैं कि आपके तो होश उड़ जाएंगे। वो देखिए वो है श्वेता, चालाक लोमड़ी की तरह जिसे अंगूर नहीं मिलते। मतलब अगर स्टंट में जीत नहीं मिलती तो उसे अंगूर खट्टे लगते हैं। वहां देखो राहुल लकड़बग्घा।इसकी सिर्फ शक्ल लकड़बग्घे जैसी है। बाकी उसमें ऐसी कोई क्वॉलिटी नहीं है।'

इस प्रोमो में अर्जुन ने राहुल को जिस नाम से पुकारा है वह राहुल के फैंस को अच्छा नहीं लगा और अब अर्जुन को लोग राहुल से माफ़ी मांगने के लिए कह रहे हैं। वैसे कुछ समय पहले ही राहुल वैद्य ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 11' में स्टंट करते हुए चोट लगी थी।

महेंद्र सिंह धोनी का नया लुक देख घबराया बॉलीवुड का ये मशहूर स्टार, कहा- अब आप प्लीज।।।

दिल्ली के विधायकों को मिलेगा ज्यादा पैसा, केजरीवाल सरकार ने इतनी बढ़ा दी तनख्वाह

नरगिस फाखरी का नया लुक देख यूजर्स हुए शॉक्ड, बोले- OMG! ये लड़की पहले ज्यादा सुंदर लगती थी।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -