बैकलेस ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा का फोटो देख छूटे फैंस के पसीने
बैकलेस ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा का फोटो देख छूटे फैंस के पसीने
Share:

ग्लोबल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं और हमेशा फैंस के साथ अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज साझा करती रहती हैं। अब हाल ही में प्रियंका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ फोटोज साझा कर दी है, इसमें वह अपनी कातिल अदाओं से फैंस को मदहोश करती हुई दिखाई दे रही है।

खबरों का कहना है कि, प्रियंका चोपड़ा ने कैलीफोर्निया में एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है, जिसकी फोटोज उन्होंने फैंस के साथ साझा कर दी है। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि प्रियंका अलग-अलग सेक्सी आउटफिट में दिखाई दे रही है। ब्लू और नियोन कलर के बैकलेस गाउन में देसी गर्ल बोल्डनेस का तड़का लगाती हुई दिखाई दे रही है। इस आउटफिट में अभिनेत्री बेहद किलर लग रही हैं और अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। वहीं अन्य तस्वीरों में भी प्रियंका कातिलाना पोज दे रही हैं। फैंस अभिनेत्री की इन फोटोज को देख मदहोश हो रहे हैं और कमेंट कर उनकी खूब तारीफ भी करने में लगे हुए है।

खबरों का कहना है कि प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपनी कजिन अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा सगाई में शामिल होने भारत आई थी और अपने लुक को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो अभिनेत्री जल्द ही इदरीस एल्बा और जॉन सीना के साथ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट हेड्स ऑफ स्टेट की शूटिंग शुरू करने वाली है।

‘अजमेर 92’: 100 से अधिक छात्राओं के साथ हुआ था घिनौना कांड, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

लकड़ी के बॉक्स में मिला इस अभिनेता का शव, 4 माह से थे लापता

हॉलीवुड फिल्म द लिटिल मरमेड ने पहले दिन कमाएं 2 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -