मशहूर साउथ स्टार विजय के सपोर्ट में आए फैंस, कहा- 'किंग हमेशा किंग रहता है...'
मशहूर साउथ स्टार विजय के सपोर्ट में आए फैंस, कहा- 'किंग हमेशा किंग रहता है...'
Share:

साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले विजय को इन दिनों बहुत सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है. उनके घर 5 फरवरी को इनकम-टैक्स डिपार्टमेंट का छापा पड़ा है, उस दौरान उनके घर से 65 करोड़ कैश जब्त किए गए हैं। वहीं जिस समय विजय के घर पर इनकम टैक्स का छापा पड़ा तो वो अपकमिंग फिल्म 'मास्टर' की शूट‍िंग कर रहे थे। इस मामले में मिली खबर के मुताबिक छापे के बारे में जैसे ही उन्हें खबर लगी वो चेन्नई से मूवी की शूटिंग छोड़कर घर आए. खबरें हैं कि एक्टर ने इनकम टैक्स की इस प्रक्रिया में पूरी तरह से सहयोग किया है लेकिन इनकम टैक्स का छापा पड़ने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस विजय का सपोर्ट कर रहे हैं।

इस समय सभी फैंस एक के बाद एक उनके सपोर्ट में आ गए हैं. इस समय फैंस एक के बाद एक उनके सपोर्ट में ट्वीट कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि- 'चाहे जितनी कोशिश कर लोग नीचे नहीं गिरा सकते हो।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, 'किंग हमेशा किंग रहता है।' इस मामले में तीसरे यूजर ने लिखा, 'एक्टर विजय अपनी लाइफ में जो करने जा रहे हैं वो सभी के लिए एक उदाहरण है। बुरा वक्त, कई मुश्किलें आएंगी, लेकिन सभी को तोड़कर आगे बढ़ना है और एक किंग की तरह ही खड़ा रहना है।'

ऐसे ही कई ट्वीट्स हैं जो विजय के सपोर्ट में किए गए हैं. इस दौरान कई और भी फैंस हैं, जो कमेंट्स कर रहे हैं। इसी के साथ इस समय ट्विटर पर #MrPerfectThalapathyVIJAY ट्रेंड कर रहा है। आप सभी को बता दें, विजय ने फिल्म 'बिजिल' को प्रोड्यूस किया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की थी। उनकी इस फिल्म ने दुनिया भर में 300 करोड़ से अधिक की कमाई की. वहीं इस मूवी के लिए इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के एक अधिकारी का कहना है कि, 'एक्टर विजय ने फिल्म के लिए बड़ी रकम कैश में ली है।' आप सभी को यह भी बता दें कि एक्टर ने इस फिल्म की सफलता के बाद अपने क्रू मेंबर्स को 400 सोने की अंगूठियां बांटी थी जिनपर बिगिल लिखा हुआ था.

पहले मिला पैसों से भरा बैग अब सामने आया चौकाने वाला सच, बुरे फसें साउथ एक्टर विजय

OMG साउथ एक्टर विजय को लेकर बड़ा खुलासा, मिले नोटों से भरे बैग

इस साउथ एक्टर से टेक्स चोरी मामले में हुई पूछताछ, शूटिंग पर लगी रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -