फैंस ने लुटाया रश्मि देसाई पर अपना प्यार, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #WeLoveRashamiDesai
फैंस ने लुटाया रश्मि देसाई पर अपना प्यार, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #WeLoveRashamiDesai
Share:

टीवी के जाने माने रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) ने ना सिर्फ टीआरपी लिस्ट में काफी धमाल मचाया बल्कि कई कलाकारों की जिंदगी में ये शो एक टर्निंग प्वॉइंट की तरह साबित हुआ है। इसके अलावा बात की जाए रश्मि देसाई (Rashami Desai) की तो इस शो के चलते उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। वहीं इस शो के जरिए रश्मि देसाई की फैन फॉलाइंग और भी बढ़ी है और साथ ही साथ इसी शो के जरिए उनके बॉयफ्रेंड अरहान खान की जिंदगी से जुड़ा सबसे बड़ा राज सभी के सामने आया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की तबसे लेकर आज तक रश्मि देसाई और अरहान खान लगातार सुर्खियों में छाए रहते हैं। इसके साथ ही बीते दिनों ही रश्मि देसाई के बैंक अकाउंट की जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और उनके फैंस ने अरहान खान को काफी भला-बुरा भी कहा था।इसके अलावा  रश्मि देसाई के बैंक अकाउंट की डिटेल्स के अनुसार अरहान खान ने उनके अकाउंट से 15 लाख से भी ज्यादा रुपए निकाल लिए थे। 

इसके साथ ही इस मामले के सामने आते ही रश्मि देसाई और अरहान खान (Arhaan Khan) ने अपनी-अपनी बात सामने भी रखी थी। वहीं सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई के सपोर्ट में उतरने वालों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है और लोगों का कहना है कि वह उनकी बातों पर आंख मुंदकर विश्वास करेंगे। इसके अलावा रश्मि देसाई को सपोर्ट करने के साथ-साथ लोग ट्विटर पर #WeLoveRashamiDesai हैशटैग का इस्तेमाल कर रहे हैं। वहीं इस हैशटैग ने कुछ ही घंटे के अंदर ही ट्रेंड करना भी शुरु कर दिया है। 

जल्द शादी करने वाली है 'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे

शादीशुदा लोगों को सलाह दे रहे है सिद्धार्थ शुक्ला

लॉकडाउन नियमो को तोड़ने के मामले पर अनीता राज ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -