बेहद सुर्ख़ियों में आ रही है इस साउथ एक्ट्रेस की फिल्म, फैंस भी हुए दीवाने
बेहद सुर्ख़ियों में आ रही है इस साउथ एक्ट्रेस की फिल्म, फैंस भी हुए दीवाने
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी हस्ती ज्योतिका को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं हाल ही में साउथ अदाकारा ज्योतिका (Jyothika) स्टारर 'पोनमगल वंधल' (Ponmagal Vandhal) शुक्रवार को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज की गई है, जिसे दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. जंहा वह इस फिल्म को पहले सिनेमाघरों में रिलीज करने की बात चल रही थी लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण मेकर्स ने इसे सीधे ओटीटी पर रिलीज कर दिया है. डायरेक्ट जेजे फ्रेड्रिक के निर्देशन में बनी 'पोनमगल वंधल' में अदाकारा ज्योतिका ने एक वकील के किरदार ने नज़र आई है. फिल्म देखने के बाद दर्शक अदाकारा की एक्टिंग और 'पोनमगल वंधल' की कहानी दोनों की तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि यह फिल्म आज के समय की जरूरत है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक फैन ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा है, 'ज्योतिका ने अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है. उन्होंने क्या गजब की परफॉर्मेंस दी है. मैं उन्हें 100 में से 100 नम्बर देता हूं. इस फिल्म को जरूर देखा जाना चाहिए.' तो दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'पोनमगल वंधल एक शानदार फिल्म है और इसे जरूर देखना चाहिए. सामाजिक मुद्दे पर बनी इस फिल्म की कहानी का अंदाजा लगाना मुश्किल है.' जानकारी के लिए हम बता दें कि, फिल्म 'पोनमगल वंधल' के बारे में बात करते हुए अदाकारा ज्योतिका ने बताया था कि, 'मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे ऐसे कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला है. मैंने इन सभी से बहुत कुछ सीखा है. पोनमगल वंधल में इतने सीनियर कलाकार हैं, जिन्हें अपने रोल का पूरा अंदाजा है कि उन्हें क्या करना है. इन सभी ने फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है. मेरा मानना है कि यह मेरी सबसे शानदार फिल्म है.'

इतना ही नहीं 'पोनमगल वंधल' को तमिलरॉकर्स ने रिलीज से पहले ही ऑनलाइन लीक कर दिया था, जिस कारण मेकर्स ने इसे तय तारीख से पहले ही ओटीटी पर पेश किया है. अगर मेकर्स तय तारीख पर ही फिल्म को रिलीज करते तो उन्हें भारी नुकसान उठाना पड़ता.

 

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री प्रियंका का ये क्यूट फोटो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर कौसानी ने साझा किया ये पोस्ट

स्टाइलिश पोज देती नजर आई यह एक्ट्रेस, यहां देखे फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -