धनुष के लुक को देख फैंस को आई KGF-2 के इस किरदार की याद
धनुष के लुक को देख फैंस को आई KGF-2 के इस किरदार की याद
Share:

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर फिर से बॉलीवुड का राज हो चुका है। कार्तिक आर्यन और वरुण धवन की मूवीज फैंस को खूब पसंद आई हैं। लेकिन ये मूवीज साउथ की मूवीज का रिकॉर्ड नहीं तोड़ सकी। KGF - 2 और RRR ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ ऐसे रिकॉर्ड भी बना चुके है, जिसे तोड़ पाना किसी सपने के पूरा होने की तरह ही है। इन दो फिल्मों के बाद अब साउथ के सुपरस्टार और अपनी अभिनय से सबको दीवाना बनाने वाले धनुष अपनी नई मूवी के साथ जल्द आ सकते है। इस से जुड़ा एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी कर दिया है। इस वीडियो के आने के उपरांत ट्विटर पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे है। धनुष के नए अवतार को देखने के उपरांत फैंस तारीफ किए बिना रह नहीं पा रहे है।

ट्विटर पर जमकर हुई टीजर की तारीफ: धनुष ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग मूवी 'कैप्टन मिलर' का एक टीजर वीडियो साझा किया है। जिसमें वो ओल्ड बाइकर के लुक में दिखाई दे रही है। इस वीडियो के सामने आने के उपरांत फैंस की बहुत खुश है। फैंस धनुष को बड़े पर्दे पर देखने के लिए लंबे वक़्त से प्रतीक्षा की है। इस टीजर वीडियो के आने के उपरंत फैंस ने ट्विटर जमकर तारीफ कर रहे है। एक यूजर ने ट्विट करते हुए लिखा हमको इसका लंबे वक़्त से प्रतीक्षा थी। कई यूजर्स धनुष की दमदार अभिनय को याद कर रहे है, तो कई इस टीजर के आने के उपरांत मीम्स बनाते हुए नजर आ रहे है। 

कब रिलीज होगा ट्रेलर: धनुष की मूवी 'कैप्टन मिलर' का टीजर आने के उपरांत अब फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का प्रतीक्षा कर रहे है। सूचना के लिए आपको बता दें कि मेकर्स ने अभी तक ट्रेलर की रिलीज डेट अब तक नहीं बताया है। लेकिन ये जरूर बताया है कि धनुष की ये मूवी 2023 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। 

 

 

 

 

सामंथा ने करण जौहर को दुखी शादियों के लिए बोला दोषी

लगातार दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाती नजर आई आदित्य रॉय कपूर की फिल्म

'शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाना...', दीया मिर्जा ने दिया बेबाक बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -