गुड़ी पड़वा पर अंकिता लोखंडे ने पहनी साड़ी, दिखाई गजब की अदाएं
गुड़ी पड़वा पर अंकिता लोखंडे ने पहनी साड़ी, दिखाई गजब की अदाएं
Share:

टीवी और फिल्म एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी नयी-नयी तस्वीरों को शेयर कर रहीं हैं। अभी बीते मंगलवार को ही गुड़ी पड़वा का पर्व था जो अंकिता ने धूम-धाम से मनाया। जी दरअसल इस दौरान की कई तस्वीरों को अंकिता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो सभी का दिल जीत रही है। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस तेजी से अंकिता को कमेंट में खूबसूरत, आकर्षक बोलने लगे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

वैसे अपनी नयी तस्वीरों से एक बार फिर से अंकिता के पहले शो ‘पवित्र रिश्ता’ की याद दिला दी है। आप देख सकते हैं गुड़ी पड़वा के मौके पर अंकिता लोखंडे ने पीले और महरून रंग की बनारसी साड़ी पहनी। इस दौरान साड़ी में अंकिता लोखंडे खूबसूरत लगने के साथ-साथ काफी कॉन्फिडेंट भी दिखाई दी। आप सभी जानते ही होंगे अंकिता लोखंडे को साड़ी पहनने का बहुत शौक है और वह साड़ी पहनकर हर दो दिन में फोटो अपलोड करती हैं।

ऐसा लगता है अंकिता के वार्डरोब में एक से एक खूबसूरत साड़ियां हैं। वैसे आप देख सकते हैं तस्वीरों में अंकिता लोखंडे ने महाराष्ट्रियन नथ पहनी थी जिसने उनके ओवरऑल लुक को बेहतरीन बना दिया। वैसे भी बनारसी साड़ी के साथ गोल्ड ज्वेलरी पहनी जाए तो खूबसूरत दिखना तो बनता ही है। वैसे अंकिता लोखंडे की इन तस्वीरों को देखकर फैंस एक बार फिर उनपर जान छिड़कते दिख रहे हैं। एक बार फिर से फैंस का दिल अंकिता की नथ पर अटक गया है और सभी उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं, जो आप कमेंट्स में देख सकते हैं।

बिहार में अवैध बालू का ट्रक पलटा, 3 मजदूरों की दर्दनाक मौत

बॉलीवुड में तड़का लगाने आ रहीं हैं शिल्पा शिंदे, जानिए कौन-सी है फिल्म?

सचिन-कपिल के क्लब में शामिल हुए कोहली, विजडन ने चुना दशक का सर्वश्रेष्ठ वनडे क्रिकेटर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -