प्रशंसकों शुरू की विजय के जन्मदिन की तैयारियां
प्रशंसकों शुरू की विजय के जन्मदिन की तैयारियां
Share:

विजय इस साल 22 जून को 47 साल के हो जाएंगे, और प्रशंसकों ने इसका जश्न अच्छी तरह से शुरू कर दिया है। अब, प्रशंसकों ने थलपति विजय का जन्मदिन मनाने के लिए एक अच्छी तरह से बनाई गई आम डिस्प्ले पिक्चर जारी की है। विजय की विशिष्ट रूप से डिजाइन की गई तस्वीर में उनकी फिल्मों के स्टार के प्रसिद्ध पात्र शामिल हैं। विजय के ब्लॉकबस्टर अवतार के अलावा, पोस्टर को डिजाइन करने वाले डिजाइनर क्लिंटन ने विजय की फिल्मों से कई प्रसिद्ध वस्तुओं को एन्कोड किया है।

आम प्रदर्शन तस्वीर ने विजय के प्रशंसकों के बीच प्रतिस्पर्धा को भी बढ़ा दिया है क्योंकि वे पोस्टर से अधिक छिपे हुए रहस्यों को खोजने के लिए दौड़ पड़ते हैं। छिपी हुई वस्तुएं जो अब तक देखी गई हैं, वे हैं 'बिगिल' साइकिल चेन, 'बद्री' बॉक्सिंग ग्लव्स, 'सचिन' मूवी पोस्टर, एमजीआर और 'मर्सल' से अंबेडकर की तस्वीर, 'कधालुक्कु मरियाधाई' लव एंड लव ओनली बुक, अब्दुल कलाम की अग्नि सिरागुगल किताब , 'कठथी' कॉइन फाइट रॉड, नेवेली सेल्फी एक मोबाइल पर ट्वीट, कागज पर टीएन चुनाव के दौरान विजय की साइकिल की सवारी के बारे में, कार्ड पर विजय का ऑटोग्राफ, 'थुप्पक्की' क्यूब, विजय की अपनी दिवंगत बहन के साथ बचपन की तस्वीर, और 'मास्टर' की तस्वीरें भी शामिल है।

काम के मोर्चे पर, विजय वर्तमान में नेल्सन दिलीपकुमार के निर्देशन में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, और फिल्म को अस्थायी रूप से 'थलपति 65' शीर्षक दिया गया है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म के निर्माता स्टार के जन्मदिन के दौरान फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ प्रशंसकों को सरप्राइज देंगे और इसकी आधिकारिक घोषणा जल्द होने की उम्मीद है।

'फ्री गिफ्ट' के नाम पर इस तरह हो रहा फ्रॉड, SBI ने अपने ग्राहकों को किया अलर्ट

तीन FPI का अकाउंट फ्रीज़ होने पर अडानी ग्रुप का बयान आया सामने, कही ये बात

KIMS अस्पतालों का IPO में अंतिम दिन इश्यू को 61 फीसदी मिला सब्सक्रिप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -