दर्शकों को नहीं पसंद आई एकता कपूर की नई नागिन, कहा- हम नहीं देखेंगे ये शो
दर्शकों को नहीं पसंद आई एकता कपूर की नई नागिन, कहा- हम नहीं देखेंगे ये शो
Share:

छोटे पर्दे का मशहूर और सबसे चर्चित रियलिटी शो नागिन के तीसरे सीज़न का फर्स्ट लुक जारी हो गया हैं. शो की निर्माता एकता कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस शो के फर्स्ट लुक को आधिकारित तौर पर शेयर किया हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं नागिन-3 की लीड एक्ट्रेस एक नए अवतार में नजर आ रही हैं.

आपको बता दें इस बार नागिन के रूप में मौनी रॉय नहीं बल्कि बिग बॉस फेम कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना नजर आएंगी. इस बार की नागिन का रूप पुरानी नागिन से बहुत अलग हैं. अब तक आप सभी ने नागिन को गोल्डन और चमकदार ड्रेस में देखा होगा लेकिन इस बार नागिन ने डार्क रंग की ड्रेस पहनी हैं. इसके साथ ही उन्होंने लाउड मे‍कअप और एंटीक ज्वेलरी भी पहनी हैं. वैसे नागिन के किरदार में करिश्मा तन्ना भी काफी अच्छी लग रही हैं.

लेकिन एक सवाल जो सभी के मन में हैं और वो ये हैं कि क्या मौनी की तरह करिश्मा तन्ना नागिन के किरदार को बखूबी निभा पाएगी? एकता के इस पोस्ट पर फैंस तो बस मौनी रॉय को वापिस लाने की बात कर रहे हैं. कुछ लोगों ने कहा कि- मौनी के बिना तो वो इस शो को देखेंगे तक नहीं...

पिछले काफी समय से सभी लोग बस ये ही कयास लगा रहे थे कि इस बार नागिन के किरदार में कौनसी एक्ट्रेस नजर आएगी. लेकिन अब तो सभी को पता चल गया हैं कि इस बार नागिन के किरदार में करिश्मा ही नजर आने वाली हैं. खैर अब तो सभी को बस करिश्मा को नागिन के किरदार में देखने का ही बेसब्री से इंतजार रहेगा.

बेहद ही बोल्ड लुक में नजर आई कपिल शर्मा की पत्नी

बॉयफ्रेंड के साथ सगाई को लेकर हिना ने किया बड़ा खुलासा

तो क्या... कपिल शर्मा सुसाइड करने के बारे में सोच रहे थे?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -