फैंस हुए बेकाबू, दिशा के डांस पर कहा- 'मार डाला'
फैंस हुए बेकाबू, दिशा के डांस पर कहा- 'मार डाला'
Share:

इन दिनों बॉलीवुड के कई सेलेब्स अपने फैन्स को खुद की जिंदगी की झलक देने हेतु वीडियो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब की ओर रुख कर रहे हैं और एक्ट्रेस दिशा (Disha Patani) द्वारा भी हाल ही में अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया गया है. वहीं अब दिशा द्वारा इस चैनल पर अपना पहला डांस वीडियो साझा कर सोशल मीडिया पर गदर मचा दिया गया है.

बता दें कि यूट्यूब चैनल के लॉन्च होते ही लोगों को बसब्री से इस बात का इंतजार था कि आखिर दिशा यहां क्या-क्या जलवे दिखाएगी. तो आपको बता दें कि हाल ही में उन्होंने इस पर अपना दमदार डांस वीडियो डाला है. इसे सभी खूब पसंद कर रहे हैं. 

इस हालिया डांस वीडियो में दिशा पटानी (Disha Patani) को फेमस प्रोफेशनल डांसर जे.बलविन के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो देखकर कोई दिशा पटानी (Disha Patani) की तारीफ कर रहा है तो कोई जल्दी दूसरे वीडियो का गुजारिश कर रहा है. साथ ही इस पर कई फैंस कमेंट्स भी कर रहे हैं कि दिशा के डांस ने मार डाला. इसे एक दिन के भीतर ही अभी 66 हजार से भी ज्यादा बार देखा गया है. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो जल्द ही अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू के साथ 'मलंग' फिल्म में वे दिखाएगी. इसका निर्देशन मोहित सूरी द्वारा किया जा रहा है. 

Dabangg 3 Teaser : आने वाला है सलमान की फिल्म का टीज़र, हो जाएं तैयार

IIFA Awards 2019 : दीपिका की ड्रेस पकड़कर चलते रहे अपारशक्ति खुराना, एक्ट्रेस ने लगा दी लताड़

मेकर्स ने रिलीज़ किया Shubh Mangal Zyada Saavdhan का मज़ेदार टीज़र

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ हुई लाखों रु की धोखाधड़ी, 3 लोग अरेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -