नोटबन्दी के ट्वीट पर जब फैन्स के जाल में फंस गए वीरू

Nov 16 2016 03:43 PM
नोटबन्दी के ट्वीट पर जब फैन्स के जाल में फंस गए वीरू

यह सबको पता है कि पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग उर्फ़ वीरू इन दिनों ट्वीट करने को लेकर ज्यादा विख्यात हो रहे हैं. इसी बीच वीरेंद्र सहवाग ने देश में 500 और 1000 के नोट बंद होने के बाद सरकार के फैसले का समर्थन कर उन्होंने कई मजाकिये ट्विट्स भी किए थे. लेकिन हाल ही में उनके द्वारा किया गया एक ट्वीट ही उन्हीं पर भारी पड़ गया. बता दें कि इस ट्वीट में उन्होंने नोट बदलने में होने वाली दिक्कतों की शिकायत करने वाले लोगों पर निशाना साधते हुए तकलीफ सहने की नसीहत दी थी.

दरअसल इस ट्वीट में सहवाग ने भारतीय सेना के शहीद जवान हनुमंथप्पा का फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हनुमनथप्पा 35 फीट गहरी बर्फ के नीचे, -45 डिग्री तापमान में 6 दिन तक दबे रहे, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी. अपने देश को बचाने के लिए हम भी कुछ घंटे तो लाइन में लग ही सकते हैं.' यह ट्वीट होते ही उनके प्रशंसकों ने उन्हें घेरते हुए उल्टे उन्हीं से सवाल पूछना शुरू कर दिया. ट्वीट का फैन्स के जाल में फंस गए वीरू.

प्रशंसकों में से किसी ने उनसे ट्वीट कर पूछा- सर आप कितने घंटे लाइन में लगे थे. वहीँ एक ट्विटर यूजर ने पूछा, सर आपके घर तो कैश पहुंच गया होगा, आपको आम आदमी का दर्द कहां से महसूस होगा. हालांकि सहवाग ने इनमें से किसी सवाल का जवाब नहीं दिया, पर सहवाग के ट्वीट को लेकर लोग आपस में जरूर उलझने लग गए थे.

सहवाग के लिए भारत- पाकिस्तान के बीच कौन-सा मैच था यादगार...?