'तारक मेहता...' शो के मेकर्स को फैंस ने दे डाली सरेआम धमकी, जानिए क्या है मामला?
'तारक मेहता...' शो के मेकर्स को फैंस ने दे डाली सरेआम धमकी, जानिए क्या है मामला?
Share:

टीवी का चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) इसके स्टारकास्ट की एंट्री और एग्जिट के कारण ख़बरों में रहता है। शैलेश लोढ़ा के जाने के पश्चात् नए तारक मेहता के लिए अभिनेता सचिन श्रॉफ को कास्ट किया गया है। पिछले एपिसोड में प्रोड्यूसर असित मोदी नए चेहरे की एंट्री का हिंट देकर गए। ये देख दर्शकों ने असित मोदी को चेतावनी दे डाली है।

दरसअल, नए तारक मेहता के तौर पर सचिन श्रॉफ को लेकर दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया है। प्रशंसक तो अभी भी शैलेश लोढ़ा को ही याद कर रहे हैं। वे शैलेश लोढ़ा के किरदार में किसी और हीरो को मिसफिट पाते हैं। पहले दिशा वकानी और अब शैलेश लोढ़ा। शो से दो बड़े स्टार्स के जाने से यूजर्स दुखी हैं।

वही उनका गुस्सा निर्माता पर फूट रहा है। लोगों का कहना है सभी पुराने चेहरे शो छोड़ रहे हैं। ऐसे में क्या होगा यदि जेठालाल यानी दिलीप जोशी भी शो में नहीं रहेंगे तो? दिलीप जोशी के प्रशंसकों को उनके रिप्लेस होने का डर सता रहा है। इसलिए वे असित मोदी को पहले ही अल्टीमेटम दे रहे हैं कि चाहे कुछ भी हो जाए मगर जेठालाल रिप्लेस नहीं होने चाहिए। एक शख्स ने लिखा- कोई भी नया बंदा आए तो आए पर जेठालाल रिप्लेस नहीं होना चाहिए। दूसरे ने लिखा- जेठालाल के किरदार में दिलीप जोशी का काम और डेडिकेशन शानदार है, कोई उन्हें रिप्लेस नहीं कर सकता। इसी तरह कई लोगों ने अपनी नाराजगी जताई है।

उर्फी जावेद ने पहन डाली इतनी 'रिस्की' ड्रेस, देखकर बुरा हुआ लोगों का हाल

मात्र 18 दिन में इस एक्ट्रेस ने घटा लिया इतना वजन, तस्वीर देखकर चौंके लोग

सलमान खान के साथ बिग बॉस 16 में होगी इस मशहूर एक्टर की एंट्री! नाम जानकर उछल उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -