सचिन का पूरा नाम पूछने पर ब्रिटिश एयरवेज पर भड़के फैंस
सचिन का पूरा नाम पूछने पर ब्रिटिश एयरवेज पर भड़के फैंस
Share:

सामान कही और भेजने व सीट होने के बाद भी सीट नहीं देने पर सचिन ने ब्रिटिश एयरवेज के खिलाफ ट्विटर पर जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, "ब्रिटिश एयरवेज ने बहुत ही गैरपेशेवर और लापरवाही भरा रवैया अपनाया है. एयरवेज ने सामान पर टैग लगाकर उसे भी कहीं और भेज दिया. वहीँ सीट होने के बाद भी उनके परिवार को सीट नहीं दी गई." सचिन के इस ट्वीट के बाद ब्रिटिश एयरवेज हरकत में आई और उन्होंने सचिन तेंदुलकर से इस मामले को लेकर माफी मांगी.

ब्रिटिश एयरवेज ट्वीट कर कहा कि, "हमें आपको हुई परेशानी के बारे में सुनकर अफसोस हो रहा है. क्या आप हमें अपने बैगेज, रेफरेंस, फुल नेम और ऐड्रेस डीएम (मैसेज) कर सकते हैं, ताकि हम इसे आपके लिए खोज सकें." ब्रिटिश एयरवेज ने इस ट्वीट में सचिन से पूरा नाम बताने को कहा, जिसे लेकर सचिन के फैंस भड़क गए. लोगो ने सोशल मीडिया पर ब्रिटिश एयरवेज के खिलाफ जमकर गुस्सा निकाला. कई लोगो ने आश्चर्य जाहिर करते हुए कहा कि, "क्या ब्रिटिश एयरवेज सचिन का पूरा नाम नहीं जानती?"

इसी बीच जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी ब्रिटिश एयरवेज की आलोचना करते हुए कहा कि, "डियर ब्रिटिश एयरवेज, केवल सचिन रमेश तेंदुलकर, भारत लिखो. मुझे पूरा विश्वास है कि डाक विभाग, कूरियर कंपनी के लिए इतना पर्याप्त होगा."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -