किंग खान की याद में फैंस ने चलाया ट्विटर ट्रेंड, वायरल हुआ #WeMissSRKOnBigScreen
किंग खान की याद में फैंस ने चलाया ट्विटर ट्रेंड, वायरल हुआ #WeMissSRKOnBigScreen
Share:

बॉलिवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान पिछली बार आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'जीरो' में दिखाई दिए थे. लेकिन देखा  गया है ये फिल्म बेहद ही बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी जिसके बाद शाहरुख़ खान किसी भी फिल्म में नज़र आ रहे हैं और ना ही उन्होंने कोई फिल्म साइन की है.

इसी को देखते हुए फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे हैं. बता दें, उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया है. पिछले 7 महीने से शाहरुख को रुपहले पर्दे पर नहीं देखा गया है. माना जा रहा है उन्हें किसी अच्छी फिल्म का इंतज़ार है जिससे वो फैंस की उम्मीदों पर खरे उतरे. 

बता दें, कुछ महीने पहले ऐसी चर्चा थी कि शाहरुख भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायॉपिक में काम कर सकते हैं लेकिन बाद में उन्होंने इस फिल्म के लिए भी इंकार कर दिया जिससे फैंस को एक बार फिर निराशा हुई.

इसके बाद में कुछ ऐसी खबरें भी आई थीं कि शाहरुख इस समय संजय लीला भंसाली से साहिर लुधियानवी की बायॉपिक और 'डॉन 3' में काम करने के लिए बातचीत कर रहे हैं. हालांकि इन रिपोर्ट्स को कन्फर्म नहीं किया गया. यानि इस फिल्म को लेकर भी कोई बात आगे नहीं बढ़ी. 

शाहरुख की लंबे समय से पर्दे से गैर मौजूदगी से उनके फैन्स भी काफी परेशान हो गए हैं और फाइनली उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए यह बताना शुरू कर दिया है कि वह अपने सुपरस्टार को कितना मिस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये ट्रेंड शुरू हो गया है.

शाहरुख के फैन्स ने सोशल मीडिया पर #WeMissSRKOnBigScreen को ट्रेंड कराना शुरू कर दिया है. शाहरुख के फैन्स इस बात का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि शाहरुख अपनी अगली फिल्म की घोषणा करें. अब देखते हैं किंग खान अपने फैंस को क्या जवाब देते हैं और अगली किसी फिल्म में दिखाई देंगे या नहीं. 

शाहरुख-करीना समेत स्पॉट हुए बॉलीवुड के ये सितारे, तस्वीरों में दिखा दमदार अंदाज

तो विक्की कौशल के बाद शाहरुख़ करेंगे LOL में काम!

शाहरुख़-गौरी की वर्षों पुरानी फोटो वायरल, दीवाने की तरह नजर आए किंग खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -