फैंस को भा गया अक्षय और इमरान की फिल्म का ट्रेलर, कर रहे है लगातार तारीफ
फैंस को भा गया अक्षय और इमरान की फिल्म का ट्रेलर, कर रहे है लगातार तारीफ
Share:

बॉलीवुड मूवी स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टारर मूवी सेल्फी (Selfiee) का धमाकेदार ट्रेलर आखिरकार रिलीज भी किया जा चुका है। बता दें कि मूवी के ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने के लिए मिल रहा है। ट्रेलर के रिलीज होते ही दर्शकों के कमेंट्स  की बाढ़ भी लग गई है। लंबे समय के उपरांत  किसी बॉलीवुड मूवी के ट्रेलर को दर्शकों ने इतना प्यार दिया है। मूवी का ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोग जमकर अपनी राय सोशल मीडिया पर रखते हुए नजर आ रहे है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया है। कई इंटरनेट यूजर्स ऐसे हैं जो इसे अभी से ही हिट भी कह रहे है। 

सेल्फी ट्रेलर देख लोग बोले 'ब्लॉकबस्टर': बता दें कि अक्षय कुमार, इमरान हाशमी, नुसरत भरूचा और डायना पेंटी स्टारर निर्देशक राज मेहता की इस मूवी के ट्रेलर पर कमेंट करते हुए फैंस ने कमेंट करते हुए बोला है कि, 'ये शानदार है।

 

ये सेल्फी 200 करोड़ वाली है। कमाल बवाल हाहाकार।' जबकि एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट कर कहा, 'खिलाड़ी लौट आया है। एक्शन प्लस कॉमेडी।

 

खबरों की माने तो म्यूजिक, ड्रामा, डांस, पूरी तरह मस्ती। इमरान हाशमी एक बार फिर पुलिस के अवतार में.. और मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी का बैकग्राउंड म्यूजिक। मैं ये देखने के लिए बेताब हूं।' लोगों के ये मजेदार ट्वीट्स आप यहां देख सकते हैं। 

कंगना रनौत ने किया हैरतअंगेज खुलासा, फैंस को लगा झटका

कंगना ने फैंस के साथ शेयर की मनाली वाले घर की तस्वीर

इस एक्टर ने कंगना रनौत पर लगाया था 'जादू-टोना' करने का आरोप, बोला- 'मुझे गंजा किया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -