'सूई-धागा' की शूटिंग देखने पहुंची भीड़ को धक्का देकर खदेड़ा

बॉलीवुड स्टार्स कितने फेमस हैं, इसका अंदाजा अक्सर उनकी फैन फॉलोविंग या फॉलोवर्स को देखकर लगाया जाता है. सोशल मीडिया पर बढ़ते फॉलोवर्स के कारण स्टार्स की रेटिंग भी की जाती है. कई बार इन फॉलोवर्स को सोशल मीडिया से हटकर रियल लाइफ में भी देखा जाता है, जहां यह अपने फेवरेट स्टार की एक झलक पाने के लिए बेसब्र रहते हैं.

हाल ही में बॉलीवुड के एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को सौंदा गाँव में शूटिंग करते हुए देखा गया. इस दौरान उनके चाहने वालों ने भीड़ लगा ली और सैंकड़ों लोग उन्हें देखने पहुंच गए. सौदा गाँव की तप्ती धुप में अनुष्का और वरुण के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब थे. अपनी शूटिंग के दौरान अनुष्का और वरुण को मोदीनगर से मेरठ तक की रोडवेज बस में देखा गया. इस सफर के दौरान यात्री भी उन्हें देखकर चौंक गए. एक समय भी ऐसा भी आया था जब दोनों कलाकार शूटिंग के लिए निकले, तो लोगों ने उन्हें घेर लिया. तब उन्हें धक्का देकर खदेड़ा गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड के यह कालाकार अपनी आगामी फिल्म 'सूई-धागा' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म के कई प्रोमोज़ को लॉन्च कर दिया गया है. वही बात करें वरुण धवन की तो वह जल्द ही शुजीत सरकार की फिल्म'अक्टूबर' में अभिनय करते नज़र आएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी मम्मी से हूबहू मिलती है आराध्या बच्चन, देखें वायरल तस्वीर

पर्दे से दूर इस टीवी एक्ट्रेस के साथ समय बिता रहे हैं जैकी भगनानी

सल्लू मियां है नाराज फिर भी अरिजीत ने उनसे बिना पूछे गाया ये गाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -