फैंस के सिर चढ़ा 'रॉकी भाई' का स्वैग तो किसी ने शादी के कार्ड पर छपवाया KGF-2 का डायलॉग
फैंस के सिर चढ़ा 'रॉकी भाई' का स्वैग तो किसी ने शादी के कार्ड पर छपवाया KGF-2 का डायलॉग
Share:

मूवी KGF चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने लगी है. ये मूवी लोगों के दिल और दिमाग में अपनी छाप छोड़ रही है. लोग इस कदर दीवाने हुए हैं कि मूवी के डॉयलॉग से लेकर स्टाइल तक सब कॉपी किया जाने लगा है कन्नड सुपरस्टार यश के रॉकी भाई के किरदार के फैंस कुछ इस कदर दीवाने हो गए कि एक फैन ने अपने विवाह के कार्ड पर ही वायलेंस वाला डायलॉग छपवा चुके है. हालांकि शख्स ने वायलेंस शब्द को मैरिज से रिपलेस कर लिया है. लेकिन उसका कार्ड इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं बटौर रहे है.

यदि आपने KGF-2 फिल्म या उसका ट्रेलर देखा है तो आप वायलेंस वाले डायलॉग के बारे में अच्छे से समझने वाले है. यदि आपने ये मूवी नहीं देखी है, तो कोई बात नहीं. हम आपको इसके बारे में बताते हैं. फिल्म में यश उस डॉयलॉग को तब बोलते हैं जब वे संजयदत्त के सामने चट्टान की तरह खड़े होकर उन पर गोलिया भी बरसाने लगे है . "Violence, Violence, Violence..I don't like it. I avoid! But... violence likes me, I can't avoid". इसका मतलब है- "हिंसा..हिंसा...हिंसा मुझे ये पसंद नहीं है, मै इससे दूर रहता हूं लेकिन हिंसा मुझे पसंद करती है और में इसे टाल नहीं सकता."

इसी डॉयलॉग की तर्ज पर एक फैन ने अपने विवाह के कार्ड में छपवाया है कि "Marriage, Marriage, Marriage, I Don't Like It, I Avoid, But My Relatives Like Marriage, I Can't Avoid". इसका मतलब है- "शादी..शादी...शादी मुझे ये पसंद नहीं है... मैं इससे दूर रहना चाहता हूं... लेकिन मेरे रिश्तेदारों को ये पसंद है... इसलिए मैं इससे बच नहीं सकता." विवाह का ये कार्ड सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है  और इसकी काफी चर्चा भी हो रही है. साथ ही लोग फैन की दीवानगी की भी तारीफ करने लगे है.

सर्बिया ओपन में पहला सेट गंवाने के बाद जोकोविच ने की धमाकेदार वापसी

Video: नो-बॉल सुनते ही गुस्से से झल्लाए पंत, बल्लेबाजों को बुलाया वापस

'ये सही नहीं था', नो-बॉल विवाद पर आग बबूला हुए ऋषभ पंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -