जब सगाई के सीन से खुश एक सीक्रेट फैन ने नायरा के लिए भेजी मेकअप किट
जब सगाई के सीन से खुश एक सीक्रेट फैन ने नायरा के लिए भेजी मेकअप किट
Share:

टीवी का चर्चित टेलीविजन धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की पॉपुलैरिटी के बारे में तो आप सभी अच्छे से जानते ही है.  सीरियल में हमे नायरा का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस शिवांगी जोशी तो याद ही होगी. जी हाँ, पता चला है की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के एक प्रशंसक ने उनके अभिनय से खुश होते हुए उन्हें एक ऐसा तोहफा दिया है की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी भी खुश होकर फूली नही समा रही है. बता दे की अभी वैसे भी टीवी चैनल ‘स्टार प्लस’ में आने वाले इस शो में नायरा और कार्तिक की सगाई के सीन की शूटिंग की जा रही है।

इस शो में मोहसिन खान को कार्तिक के रोल में देखा जा रहा है। इस सगाई के सीन के वजह से एक्साइटेड फैन्स ने शिवांगी को दुल्हन का मेकअप और दूसरा सामान भेजे। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस शिवांगी ने कहा, “मेरे फैन्स ने मुझे तोहफे भेजते रहे हैं और पिछले एक साल से मुझे कई चीजें तोहफे में मिल रही हैं, जिसमें क्लिप और दूसरी चीजें शामिल हैं।

मैं इनका इस्तेमाल शो और डेली लाइफ में करूंगी।” शिवांगी ने कहा, “दो दिन पहले जब मैं अपनी सगाई की शूटिंग कर रही थी, तो मैंने दुल्हन के मेकअप का एक किट अपने कमरे में देखा और मुझे पता चला कि मेरे किसी फैन ने मुझे यह तोहफा भेजा है। इसमें एक मैसेज भी था, जिसमें लिखा था कि ‘शो में आपकी शादी के सीन के लिए’। मैं अपने सभी फैन्स की शुक्रगुजार हूं और निश्चित तौर पर इसका इस्तेमाल करूंगी।”

इस कारण पतंग से दूर रहते है दया व जेठा....

तापसी ने आगामी ‘रनिंग शादी डॉट काम’ का श्रेय दिया 'पिंक' को....

रैपर बादशाह बने बापू.....घर आई नन्ही परी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -