फैंस ने दिया हिट-2 के ट्रेलर जबरदस्त प्यार

 दिल्ली में हाल में हुए एक महिला हत्याकांड ने पूरे देश का ध्यान अपनी तरफ कर लिया है।  इसमें उसके कई टुकड़े कर उसे बेहरहमी से मौत के घाट उतार चुका है। अब इसी तरह की एक घटना 'मेजर' फेम आदिवी शेष की लेटेस्ट मूवी "हिट - द सेकेंड केस" के ट्रेलर में देखने के लिए मिल रहा है रही है। मूवी में ठीक इसी तरह के अपराध को दर्शाया जा चुका है। बता दें इस मूवी को एक साल पहले लिखा गया था और ये महज एक इत्तेफाक ही है जो ये फिल्म इस हादसे के कुछ ही समय वक़्त के उपरांत हुआ है। 

हिट का ट्रेलर हुआ रिलीज: आदिवी शेष को अपनी पिछली मूवी मेजर के लिए काफी शानदार प्रतिक्रिया मिल चुकी हैं। ऐसे में अब वो एक बार फिर ब्लॉकबस्टर मूवी 'हिट 2' के साथ लौट आए हैं, जिसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। मूवी का ट्रेलर देखने के उपरांत देशभर में फैन्स के बीच एक्साइमेंट देखने के लिए मिल रहा है। मूवी का ट्रेलर देखने के उपरांत सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कमेंट सेक्शन में फिल्म के हिंदी वर्जन की मांग भी की जाने लगी है।

फैंस ने की हिंदी वर्जन की मांग: सोशल मीडिया पर साझा किए गए कुछ ट्वीट्स में बोला गया है कि, "सर कृपया इसे हिंदी में रिलीज़ करें" तो दूसरे यूजर्स ने कमेंट में लिखा, "ट्रेलर पसंद आया ,  फिल्म का हिंदी वर्जन भी देख सकते है ??" वहीं इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा, "प्लीज इसे हिंदी में रिलीज करें" और दूसरे ने कमेंट किया, "क्या हमें इस फिल्म का पैन इंडिया वर्जन देखने मिलेगा?" फिल्म के ट्रेलर को देखकर कई फैन्स ने यूट्यूब का सहारा लिया और कहा, "सर प्लीज हिन्दी वर्जन रिलीज कर के नॉर्थ ऑडियंस को भी एक गिफ्त दे दें"

अस्पताल में भर्ती हुए कमल हासन, बढ़ी फैंस की चिंता

4,50,000 का एम्बेलिश्ड लहंगा पहन रश्मिका ने लगाई फैंस के दिलों में आग

BABY के टीज़र के रिलीज़ होते ही विजय देवरकोंडा के भाई ने जीता फैंस का दिल

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -