भारत-अफ्रीका मैच के दौरान आपस में लड़ पड़े फैंस.., जमकर चले लात-घूंसे, Video
भारत-अफ्रीका मैच के दौरान आपस में लड़ पड़े फैंस.., जमकर चले लात-घूंसे, Video
Share:

नई दिल्ली: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 5 टी20 मैच की श्रृंखला का पहला मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया। इस मैच के दौरान खिलाड़ियों ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन के माध्यम से सुर्खिया तो बटोरी ही, लेकिन कुछ फैंस मारपीट कर चर्चा में आए। दरअसल, दिल्ली में खेले गए इस मुकाबले के दौरान अरुण जेटली स्टेडियम के East Stand में बैठे कुछ दर्शक आपस में लड़ पड़े। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर लात-घूंसे चले। मामले को बढ़ता देख पुलिस बीच बचाव करने उतरी और मामले को शांत किया। इस लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

वीडियो की शुरुआत में देखने को मिल रहा है कि दो लोग एक लड़के को पीट रहे हैं, लेकिन कुछ देर बाद दो और फैन आते हैं और उसी लड़के पर लात घूंसों की बरसात करने लगते हैं। इस जंग के पीछे की वजह अभी तक साफ नहीं हुई है, लेकिन बताया जा रहा है कि एक आदमी अति उत्साहित था। वह शायद पहली बार स्टेडियम में मैच देखने के लिए आया था। उसने भारत का बड़ा झंडा भी लिया हुआ था। उसके कारण से शायद बार बार उन्हें दिक्कत हो रही थी। बहस शुरू हुई फिर झंडे वाले ने पीछे के स्टैंड से और लोग बुलाए और लड़ाई हो गई।

वहीं, बात यदि मुकाबले की करें तो भारतीय टीम ने पहले बैटिंग करते हुए ईशान किशन की 76 रन की तूफानी पारी के दम पर साउथ अफ्रीका के सामने 212 रनों का टारगेट रखा था। इस स्कोर को मेहमान टीम ने 5 गेंदें और 7 विकेट शेष रहते डेविड मिलर और वैन डर डुसेन के शानदार अर्धशतक की मदद से हासिल कर लिया। सीरीज का दूसरा मुकाबला कटक में 12 जून को खेला जाएगा।

आउट होते ही बौखलाया PAK क्रिकेटर, बीच मैदान पर करने लगा ऐसी हरकत.. वायरल हो रहा Video

राष्ट्रमंडल खेलों से पहले खास तैयारियों में लगी इंडियन हॉकी टीम

बॉक्सिंग मैच में आखिर ऐसा क्या हुआ जो चोटिल हो गई मैरीकॉम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -