जल्द अपनी अगली फिल्म में इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ काम कर सकते है राम चरण

टॉलीवुड के जाने माने अभिनता राम चरण को आज के समय में कुन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है है वहीं वह अपनी फिल्म जगदीके वीरुडु अथिलोका सुंदरी की संभावित अगली कड़ी के बारे में दो-तीन साल में कई अफवाहें सुन चुके है. अश्विनी दत्त ने इस बात की पुष्टि की है कि एक दिन, वह निश्चित रूप से फिल्म बनाएंगे और फिर रिटायर होंगे. जैसा कि उनका प्रोडक्शन हाउस 46 साल की उम्र पार कर गया है और जैसा कि एक विशाल परियोजना के साथ अपने 50 वें वर्ष का स्वागत करने वाले है, वे जेवीएएस सीक्वेल को 2024 में, 9 मई रिलीज़कर सकते हैं, अगर चीजें उम्मीद से सामान्य स्थिति में आती हैं तो यह करना आसान हो जाएगा. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीक्वल में मेगास्टार चिरंजीवी और श्रीदेवी के बेटे की भूमिका के लिए राम चरण स्पष्ट पसंद हो सकते हैं, लेकिन क्या फिल्म में राम चरण के अलावा श्रीदेवी की वास्तविक बेटी जाह्नवी कपूर भी भूमिका निभाएंगी, जब उनसे श्रीदेवी के बेटे के रूप में बात की जा रही थी. ?

जानकारी के लिए हम बता दें कि राम चरण और जाह्नवी कपूर की जोड़ी को काम करने के लिए, उन्हें बहुत कुछ बदलने की जरूरत है और सीक्वल को कहानी के लिए एक सीधा सिलसिला नहीं होना चाहिए, जहां यह छूट गई. यह फिल्म का नया संस्करण हो सकता है लेकिन निरंतरता नहीं! वैसे भी, फिल्म के प्रशंसक राम चरण और जाह्नवी को अगली कड़ी में परदे पर नज़र आ सकती है. 

साउथ जगत में छाई शोक की लहर, नहीं रहे फिल्म निर्माता जिबित जॉर्ज

अब तक कोरोना से 2109 लोगों ने गवाई जान, राहत देता है ठीक होने वाले मरीजों का आंकड़ा

साउथ स्टार शिवजी राजा की बिगड़ी तबियत, इस हॉस्पिटल में चल रहा इलाज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -