क्या शो में दया बेन की मां आने वाली है नजर!, जेठालाल को फोन पर बताया प्रकट होने का राज
क्या शो में दया बेन की मां आने वाली है नजर!, जेठालाल को फोन पर बताया प्रकट होने का राज
Share:

सब टीवी का लोकप्रिय टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बीते दिनों दर्शकों को खूब हंसने को मिला. शो में चंपकलाल पर दर्शकों को दया भी आ रही है और उनपर खूब हंसी भी. चश्मा खो जाने के बाद चंपकलाल जिन परेशानियों से जूझ रहे हैं उससे दर्शक लोटपोट हो गए.

भारत में लॉन्च हुए ओनिडा के स्मार्ट टीवी, जाने क्या है संभावित कीमत

चंपकलाल सबसे पहले एक शराबी से बचते हैं जो उन्हें शराब पिलाने की कोशिश करता है. इसके बाद एक स्टूडेंट उन्हें धोखा दे जाता है. फिर उन्हें किसी से मदद मिलती है और वह गोकुलधाम की बस में बैठ जाते हैं. यहां बस में बम की अफवाह उड़ती है और चंपकलाल को कुछ भी समझ में नहीं आता है. भागने में उनकी धोती भी फंस जाती है. इसके बाद चंपकलाल गोकुलधाम पहुंच जाते हैं लेकिन वहां उन्हें पता चलता है कि वह गलत गोकुलधाम में आ गए हैं.

गजरा लगाकर दुल्हन के लुक में बहुत खुबसूरत नजर आईं शिवांगी जोशी

दुसरी ओर जेठालाल और पूरा परिवार चंपकलाल के खो जाने से परेशान है. सभी लोग उनकी गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन जाते हैं. जेठालाल सोचता है कि किसकी मदद ली जाए तो उसे अपनी सास का खयाल आता है. जेठालाल दया की मां को फोन करता है.दया की मां फोन पर उन्हें बताती हैं कि वे चंपकलाल को पूर्व की ओर चलने के लिए कहें. इसी के साथ भगवान का भजन भी करें. वह मिल जाएंगे. अब दर्शकों को इंतजार है कि क्या शो में दयाबेन की मां को दिखाया जाएगा, या सिर्फ उनकी फोन पर ही आवाज सुनाई देगी. बता दें कि दयाबेन खुद शो से काफी दिन से गायब हैं. ऐसे में फैन्स को अब उनकी मां की वापसी की खबर से एक्साइटेड हैं.

बिग बॉस हाउस में लौटे पारस छाबड़ा, घरवालों की लगाई क्लास

बिग बॉस 13: मधुरिमा और विशाल के बीच फिर से हुए बड़ा विवाद

सामने आई 'नजर' फेम सोन्या अयोध्या की मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -