'विक्रम वेधा' के समर्थन में उतरे फैंस, कहा- फिल्म का बेसब्री से है इंतजार
'विक्रम वेधा' के समर्थन में उतरे फैंस, कहा- फिल्म का बेसब्री से है इंतजार
Share:

सोशल मीडिया पर देखा जा रहा कि यूजर्स बॉलीवुड मूवी के बायकॉट की बात करते हुए दिखाई दे रहे है। वह मूवी को बायकॉट करने की कोई ना कोई वजह सामने लेकर आ ही जाते है और फिर बायकॉट ट्रेंड शुरू हो चुका है। बीते दिनों आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' सहित तमाम मूवी को बायकॉट करने की अपील भी की गई थी। हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) को बायकॉट करने का ट्रेंड शुरू हो गया था। लेकिन इसी दौरान ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के फैंस ने मूवी को सपोर्ट करने की ठान चुके है। 

'विक्रम वेधा' के लिए फैंस का रिएक्शन: खबरों का कहना है कि ऋतिक रोशन ने आमिर खान और करीना कपूर स्टारर मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' की तारीफ की थी और मूवी को देखने की मांग भी की थी। ऋतिक रोशन का मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' के सपोर्ट में उतरना लोगों को पसंद नहीं आया। इसके उपरांत  ऋतिक रोशन की मूवी 'विक्रम वेधा' के विरुद्ध लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है और मूवी 'विक्रम वेधा' का भी बॉयकॉट करने की मांग करने लगे थे। वहीं, ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के फैंस फिल्म 'विक्रम वेधा' के सपोर्ट में आ चुके है और मूवी देखने की बात कर रहे हैं। 

'विक्रम वेधा' की रिलीज डेट: गौरतलब है कि फिल्म 'विक्रम वेधा' इसी नाम से तमिल मूवी का रीमेक है। ये मूवी वर्ष 2017 में रिलीज हो गई थी। तमिल मूवी में विजय सेतुपति और आर माधवन ने लीड रोल किया था। इस मूवी का डायरेक्शन पुष्कर और गायत्री ने कर दिया है। ये दोनों इस मूवी का भी डायरेक्शन कर रहे हैं। मूवी  'विक्रम वेधा' में ऋतिक रोशन वेधा (गैंगस्टर) और सैफ अली खान विक्रम (पुलिस कॉप) का रोल कर रहे हैं। ये मूवी 30 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है। 

 

 

 

 

'भाईजान' के सेट से सलमान खान ने शेयर किया धमाकेदार लुक, देखकर चौके फैंस

प्रेग्नेंसी का पता चलते ही रो पड़ीं थी बिपाशा, खुलासा करने के बाद लोग मार रहे ताना

रिलीज हुआ कठपुतली का टीजर, रत्सासन की है रीमेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -