बप्पी दा के निधन से टूटे फैंस, सोशल मीडिया पर  #BappiLahiri और #RIPBappiDa हुआ ट्रैंड
बप्पी दा के निधन से टूटे फैंस, सोशल मीडिया पर #BappiLahiri और #RIPBappiDa हुआ ट्रैंड
Share:

बॉलीवुड को 70 के दशक में डिस्को और रॉक म्यूजिक से रूबरू करवाने वाले मशहूर संगीतकार बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahari) का  देहांत हो गया है। वे 69 वर्ष के थे। उन्होंने मुंबई के एक हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बप्पी लहरी का निधन रात तकरीबन 11 बजे हुआ। बप्पी लहिरी बीते बहुत वक़्त से बीमार भी  चल रहे थे और उनका इलाज क्रिटी केयर हॉस्पिटल में चल रहा था। 

इससे पूर्व लिजेंड्री सिंगर भारत रत्न ‘स्वर कोकिला’ लता मंगेशकर का देहांत हुआ था. बता दें कि बप्पी दा जुदा अंदाज में अपनी लाइफ जीना पसंद करते थे, जो उनके फैन्स को बहुत पसंद आता था. लेकिन उनके जाने के उपरांत से उनके चाहने वालों को गहरा धक्का लगा है. ट्विटर पर #BappiLahiri और #RIPBappiDa टॉप ट्रेंड भी करने लगा है. देश-दुनिया में मौजूद बप्पी दा के तमाम फैन्स लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें अपने-अपने अंदाज में श्रद्धांजलि देने में लगे हुए है.

फैन्स इस अंदाज में दे रहे बप्पी दा को श्रद्धांजलि- एक फैन ने बप्पी दा को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है, महान गायक और संगीतकार #BappiLahiri के असामयिक निधन के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं। उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में एक ऐसा खालीपन छोड़ दिया है जिसे कभी भरा नहीं जा सकता। हम आपको याद करेंगे डिस्को किंग बप्पी दास रेस्ट इन पीस #बप्पी_लहरी. वहीं उनके एक अन्य फैन ने भी ट्विटर के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए पोस्ट किया है- संगीत की दुनियां को इस वर्ष दूसरी बड़ी क्षति, बप्पी लहरी जी अब हमारे बीच नहीं रहे,ईश्वर उनकी आत्मा को अपनें श्री चरणों में स्थान दें ॐ शांति #RipBappiDa.

इतना ही नहीं बलवंत सिंह नाम के एक फैन ने ट्वीट करते हुए कहा है- मशहूर गायक, संगीतकार #BappiLahiri जी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति और परिजनों व प्रशंसकों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें..ॐ शांति! #BappiLahiri.

 

 

 

 

 

 

 

 

अपने अंतिम दिनों में इस चीज को याद कर रहे थे 'बप्पी दा', सोशल मीडिया पर वायरल हुई आखिरी पोस्ट

सामने आई बप्पी लाहिड़ी के निधन की वजह, डॉक्टर ने किया बड़ा खुलासा

इस बीमारी से ग्रसित है बप्पी दा, सोते -सोते कई बार रुक जाती थी सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -