फैन ने कहा- 'मुझसे शादी कर लो वरना मर जाऊँगा...', सुनते ही एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
फैन ने कहा- 'मुझसे शादी कर लो वरना मर जाऊँगा...', सुनते ही एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
Share:

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ खूब सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. वहीं आप सभी जानते ही होंगे कि वह इन दिनों अपनी फिल्म 'भारत' को लेकर चर्चा में हैं और ट्रेलर रिलीज के बाद से ही कैटरीना कैफ के दमदार रोल और लुक की तारीफ हो रही है. इसी के साथ बीते दिनों ही कैटरीना कैफ अरबाज खान के चैट शो का हिस्सा बनीं. वहीं उस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के बारे में खुलकर बात की जो चौकाने वाली रहीं. जी हाँ, केवल इतना ही नहीं कैटरीना ने एक फैन के मैरिज प्रपोजल का भी जवाब दिया जो वाकई में अजीब रहा.

जी हाँ, बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अरबाज खान के शो में सबसे खास सेगमेंट होता है, जिसमें स्टार्स खुद से जुड़े सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट पढ़ते हैं. वहीं उस दौरान कैटरीना कैफ ने भी कई मजेदार कमेंट्स पढ़े और ट्विटर पर कैटरीना को एक शख्स ने शादी के लिए प्रपोज करते हुए ट्वीट लिखा था- 'नंबर दो और मुझसे शादी कर लो कैटरीना. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और तुम्हारे बिना मर जाऊंगा'. वहीं आपको बता दें कि इस ट्वीट को पढ़ने के बाद कैटरीना ने भी सोशल मीडिया यूजर को करारा जवाब दिया और कैटरीना ने कहा, 'अच्छा लगा, जब कुछ आपके बारे में इस तरह के इमोशन रखते हैं.'

वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि इसके पहले कैटरीना बहुत हॉट एक्ट्रेस हैं और कई पॉपुलर फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं. कैटरीना एक सेक्सी एक्ट्रेस हैं और वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है.

फिर सामने आया मलाइका से शादी का सवाल, अर्जुन बोले-छुपाने के लिए कुछ नहीं

इस एक्ट्रेस की फैन हैं अनन्या पांडेय मानती हैं अपना आदर्श

आइटम नंबर को आइटम नंबर नहीं मानती कैटरीना, इसे बताया डांस आर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -